Logo
election banner
Moradabad gas cylinder truck fire: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शनिवार को गैस सिलेंडर के ट्रक में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। आग आसपास के खेतों तक पहुंच गई थी।

Moradabad gas cylinder truck fire: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शनिवार को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक ब्लास्ट हो गया। सिडावली गांव में शनिवार की शाम हुए इस हादसे से इलाके में अफरा तफरी मच गई। सिंलेंडर की आग आसपास के खेतों तक पहुंच गई। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनजानि नहीं हुई। फिलहाल, आग पर काबू पा लिया गया है। घटना की वजह तलाशी जा रही  है।  

सिडावली गांव के पास लगी थी आग
मुख्य अग्निशमन अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि सिडावली गांव के पास सिलेंडर से भरे ट्रक में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल वाहन रवाना कर दिए थे। आग आसपास के खेतों में फैल गई थी, लेकिन अब काबू पा लिया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। जांच की जा रही है, क्षति का आकलन कर घटना के कारण भी तलाशे जाएंगे। 

ट्रक खड़ा कर जूस पीने लगे थे चालक-परिचालक 
ट्रक चालक की मानें तो मुरादाबाद काशीपुर हाईवे पर सिडाबली गांव पास गन्ने के जूस का ठेला लगा था। चालक और परिचालक ने जूस पीने के लिए हाईवे किनारे ट्रक खड़ा कर कर ठेले पर चले गए थे। ट्रक जहां खड़ा था, वहां से बिजली लाइन गुजरी है। शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है।
5379487