Logo
election banner
KL Rahul 32 Birthday: क्रिकेटर केएल राहुल शुक्रवार 32 साल के हो गए। इस मौके पर उनकी फ्रेंचाइजी और टीम स्टॉफ ने इस दिन को यादगार बना दिया। केएल के ससुर सुनील सेट्टी ने भी वीडियो जारी कर केएल को अपने दिल के बहुत करीब बताया।

KL Rahul 32 Birthday: लखनऊ क्रिकेट टीम के कप्तान और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल 32 साल के हो गए हैं। आज गुरुवार उनका बर्थडे हैं। फ्रैंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने उनके बर्थडे का खास सेलिब्रेशन किया। इसे यादगार बनाने के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों ने उन्हें विश किया। फ्रैंचाइजी से लेकर LSG के क्रिकेट फैंस ने राहुल को बधाई शुभकामनाएं दी। LSG के खिलाड़ियों, बॉलिंग कोच मोर्ने मोक्रल और मेंटॉर जस्टिन लैंगर ने भी केएल को शुमकामनाएं दी। इस दौरान साथी खिलाड़ियों ने केएल के साथ अपने किस्से शेयर किए। 

फ्रेंचाइजी LSG और टीम स्टॉफ ने ऐसे किया विश 

फैंस ने ऐसे किया विश 

ससुर सुनील सेट्टी ने कही दिल की बात 
बॉलीवुड अभिनेता और केएल राहुल के ससुर सुनील सेट्टी ने अपने दामाद के 32वें बर्थडे पर एक वीडियो मैसेज जारी खास तरीके से विश किया। सुनील सेट्टी ने केएल की जमकर तारीफ की। उन्होंने राहुल को बहुत अच्छा इंसान बताया। उन्होंने कहा- तुम्हें अपने साथ पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूं, क्योंकि यह एक ऐसा संबंध है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन मुबारक हो। 

बेटी को खुशनसीब बताया था 
सुनील सेट्टी ने इससे पहले अपने दामाद को लेकर कहा था कि तुम इतने अच्छे लड़के नहीं हो सकते कि हर कोई यह माने कि अच्छाई इसी में है और आप मे नहीं है। वह इसी तरह का बच्चा है। मैं हमेशा अथिया से कहता हूं कि तुम खुशनसीब हो। अथिया एक अच्छी लड़की है। मेरी मां, पत्नी, बहन। सभी भाभियां केएल राहुल की दीवानी है। आपको बता दें कि केएल राहुल ने सुनील सेट्टी की बेटी आथिया सेट्टी से साल 2023 में शादी रचाई थी। 

5379487