Logo
election banner
PM Modi Personalized Letters to NDA Candidates: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल यानी शुक्रवार को होगी। पहले चरण में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा।

PM Modi Personalized Letters to NDA Candidates: लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए उम्मीदवारों को एक व्यक्तिगत पत्र लिखा। लेटर में प्रत्याशियों से अपने निर्वाचन क्षेत्र में उनका संदेश घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा गया है। 

पीएम मोदी ने अपने संदेश को सभी क्षेत्रीय भाषाओं में पहुंचाने पर जोर दिया। मोदी ने पत्र में लिखा कि यह चुनाव सामान्य नहीं है। आपका हर वोट एक मजबूत सरकार बनाने और 2047 तक भारत को विकसित बनाने के प्रयासों को गति देने वाला है। 

पीएम मोदी ने की के अन्नामलाई की तारीफ 
तमिलनाडु भाजपा प्रमुख और कोयंबटूर उम्मीदवार कुप्पुस्वामी अन्नामलाई पीएम मोदी का लेटर पाने वालों में से एक हैं। प्रधान मंत्री ने प्रतिष्ठित आईपीएस की नौकरी छोड़कर अन्नामलाई के सार्वजनिक सेवा में आने के फैसले की सराहना की।

पीएम मोदी ने लेटर में लिखा कि मैं एक प्रतिष्ठित नौकरी छोड़ने और सीधे लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के आपके (अन्नामलाई) निर्णय पर आपको बधाई देता हूं। आप पूरे तमिलनाडु में भाजपा की जमीनी स्तर पर उपस्थिति को मजबूत करने, कानून प्रवर्तन, शासन और युवा सशक्तिकरण सहित महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर देने में वास्तव में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। आपके प्रतिबद्ध नेतृत्व से बहुत लाभ होने वाला है।

Tamil Nadu BJP chief and Coimbatore candidate Annamalai
के अन्नामलाई कोयंबटूर से चुनाव लड़ रहे हैं।

यह चुनाव हर किसी के लिए निर्णायक
पीएम मोदी ने आगे लिखा कि पिछले 10 वर्षों में समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है। इनमें से कई परेशानियां दूर हो गई हैं। फिर भी, अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में यह चुनाव हर किसी के लिए निर्णायक होगा। 

मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि भारत में रहने वाले तमाम परिवार, विशेष रूप से बुजुर्ग सदस्य, कांग्रेस के शासन के पांच-छह दशकों में जिन कठिनाइयों से गुजरे हैं, उन्हें याद होगा। यह चुनाव हमारे वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का एक अवसर है। भाजपा को मिलने वाला प्रत्येक वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा।

गर्मी में मतदाता अपना रखें ख्याल
प्रधानमंत्री ने मतदाताओं से गर्मी के मद्देनजर अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने की भी अपील की। पीएम ने लिखा कि  यह चुनाव हमारे देश के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसलिए, मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे गर्मी शुरू होने से पहले सुबह जल्दी वोट डालें। भाजपा के उम्मीदवार के रूप में मैं आपसे अपना आश्वासन देने का आग्रह करता हूं प्रत्येक मतदाता को मेरा हर क्षण मेरे साथी नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है, मैं चुनाव में आपकी जीत के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं।

अनिल बलूनी ने एक्स पर पोस्ट किया पीएम मोदी का लेटर
उत्तराखंड के पौढ़ी गढ़वाल से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार अनिल बलूनी को लिखा प्रधानमंत्री का पत्र भी वायरल है। प्रधानमंत्री एक भाजपा नेता के रूप में बलूनी की कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते दिखे और कहा कि उन्होंने राज्यसभा सदस्य के रूप में उत्तराखंड के विकास के मुद्दों को मजबूती से उठाया है।

5379487