Logo
election banner
PM Modi In Bhopal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की शाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। पीएम मोदी ने देर शाम अपना रोड शो मालवीय नगर तिराहे से शुरू किया। पीएम मोदी ने सड़क किनारे खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

PM Modi In Bhopal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार की शाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे। पीएम मोदी ने देर शाम करीब 7.30 बजे अपना रोड शो मालवीय नगर तिराहे से शुरू किया। पीएम मोदी का रोड शो नानके पेट्रोल पंप तिराहे पर जाकर खत्म होगा। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव और बीजेपी के कैंडिडेट आलोक शर्मा भी मौजूद नजर आए।

सड़क के दोनों किनारे लगा लोगों का हुजूम
एक किलोमीटर लंबे रूट पर रोड शो को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सड़क के दोनों किनारे लोग पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए खड़े नजर आए। पीएम मोदी ने सड़क किनारे खड़े लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कमल का निशान दिखाया। महिलाएं खुशी से झूमती नजर आईं। पीएम मोदी अपने चिर परिचित मुस्कुराहट के साथ लोगों का अभिवादन किया।

यहां Live देखें पीएम मोदी का भोपाल रोड शो:

पीएम पर की गई फूलों की बारिश
पीएम मोदी के रोड शो के रूट को पूरी तरह से सजाया गया है। जैसे जैसे पीएम मोदी आगे बढ़े, सड़क किनारे खड़े लोगों ने प्रधानमंत्री पर फूलों की बारिश की। लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। समाज की विभिन्न वर्गों की महिलाओं ने भी पीएम मोदी का स्वागत किया।  पीएम मोदी के स्वागत करने के लिए करीब 200 मंच तैयार किए गए थे। इन मंचों से पीएम मोदी पर फूल बरसाए गए। 

संत समाज भी प्रधानमंत्री के इंतजार में
पीएम मोदी के भोपाल दौरे को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह नजर आया। विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के सदस्य, संत समाज और नागरिक संघ पीएम मोदी के इस रोड शो के लिए बुधवार सुबह से ही तैयारियों में जुटे थे। लोग ढोल नगाड़े, बैंड बाजा, लेजर बीम आदि के साथ रोड शो का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही पीएम मोदी का काफिला उनके सामने से गुजरा इन वाद्य यंत्रों को बजाकर प्रधानमंत्री मोदी के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया।

देखिए पीएम मोदी के रोड शो की कुछ चुनिंदा तस्वीरें:

PM Modi Bhopal Road Show
PM Modi Bhopal Road Show: प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मंत्री मोहन यादव भी मौजूद रहे।

लोगों में पीएम मोदी को लेकर दिखा गजब का उत्साह

PM Modi Road show Today
PM Modi Road show Today: पीएम मोदी के इंतजार में सड़क किनारे लोगों का हुजूम नजर आया।

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर भोपाल भगवामय नजर आया

PM Modi Bhopal
PM Modi Bhopal: पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग बेकरार नजर आए।

पीएम मोदी के रोड शो को लेकर उत्साहित दिखी महिलाएं:

 

PM Modi Road Show
PM Modi Road Show: पीएम मोदी के स्वागत के लिए महिलाएं भी खड़ी नजर आईं।

कहां से शुरू और कहां खत्म हुआ रोड शो
पीएम मोदी शाम 7 बजे पुराना विमानतल से रवाना हुए और  नरसिंहगढ़ तिराहा लालघाटी, वीआईपी रोड, रेतघाट चौराहा, पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा, केएन प्रधान तिराहा, गांधी पार्क होकर मालवीय नगर तिराहा पहुंचे। मालवीय नगर तिराहे से पीएम मोदी ने अपने रोड शो की शुरुआत की। इसके बाद पीए मोदी कारकेट अटल पथ चौराहा, प्लेटिनम प्लाजा से दाहिने मुड़कर जवाहर चौक, डिपो चौराहा, स्काउट गाइड तिराहा, पॉलिटेक्निक चौराहा होकर वीआईपी रोड लालघाटी होते हुए पुराना विमानतल पहुंचे और रोड शो खत्म किया।

5379487