Logo
election banner
Navneet Rana on AIMIM Akbaruddin Owaisi: नवनीत राणा के बयान को लेकर एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। वारिस पठान ने कहा कि भाजपा नेता का बयान चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करता है।

Navneet Rana on AIMIM Akbaruddin Owaisi: महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत राणा का एक बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियो में है। उन्होंने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के पुराने विवादित बयान का जवाब दिया। वह बयान जिसमें अकबरुद्दीन ने कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी जाए तो वो दिखा देंगे कि क्या कर सकते हैं। नवनीत राणा ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें 15 मिनट नहीं केवल 15 सेकेंड चाहिए। पता नहीं लगेगा कि दोनों भाई कहां गए?

हैदराबाद में माधवी लता के लिए किया प्रचार
नवनीत राणा बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन पर जमकर हमला बोला। नवनीत राणा ने खुद इसका वीडियो अपने X अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही दोनों भाइयों को टैग भी किया है। 

नवनीत राणा ने कहा- छोटा भाई (अकबरुद्दीन ओवैसी) कहता है कि पुलिस को 15 मिनट हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं। उनको 15 मिनट चाहिए, हमें सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे। बस 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटाया तो बड़ा-छोटा कहां से आया और कहां गया, पता नहीं चलेगा। 

2013 में अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिया था बयान
दरअसल, एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने 2013 में यह विवादित बयान दिया था। उन्होंने तेलंगाना के करीमनगर में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दी जाए तो हम 25 करोड़ (मुसलमान) 100 करोड़ हिंदुओं को खत्म कर देंगे। आगे उन्होंने कहा था कि दुनिया उसी को डराती है जो डरता है। दुनिया उसी से डरती है जो डराना जानता है। वह (RSS) हमसे (मुसलमानों) से नफरत करते हैं। क्योंकि वह 15 मिनट भी हमारा मुकाबला नहीं कर सकते हैं। 

नवनीत बोलीं- शेरनी की तरह लड़ रहीं माधवी लता
नवनीत रवि राणा ने गुरुवार, 9 मई को कहा कि माधवी लता एक परिवार के गढ़ सीट पर शेरनी की तरह लड़ रही हैं। कांग्रेस ने एआईएमआईएम का समर्थन करने के लिए एक डमी उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। मुझे लगता है कि औवेसी को कहीं और से चुनाव लड़ना चाहिए और देखना चाहिए कि माधवी लता को भारत के साथ रहने वाले लोगों से किस तरह का समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद के लोग इस बार माधवी लता को वोट देंगे। यदि ऐसा होता है तो माधवी लता निश्चित रूप से हैदराबाद को पाकिस्तान बनने से रोकेंगी और संसद के माध्यम से हैदराबाद के विकास के लिए काम करेंगी।

वारिस पठान ने की कार्रवाई की मांग
नवनीत राणा के बयान को लेकर एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। वारिस पठान ने कहा कि भाजपा नेता का बयान चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करता है। क्योंकि इससे दो समुदायों के बीच तनाव हो सकता है। 

मुस्लिमों के विरोध में दिए जा रहे बयान
पठान ने कहा कि अगर नवनीत जैसा भाषण वारिस पठान देते तो वह जेल की सलाखों के पीछे होते। अकबरुद्दीन ओवैसी ने 15 मिनट पुलिस हटा दो वाले बयान के बाद खुद सरेंडर कर दिया था। वह 40-42 दिन जेल में रहे थे। 10 साल उन्होंने अदालत में लड़ाई लड़ी और बरी हुए। चुनाव आयोग नवनीत राणा पर कार्रवाई कब करेगा। कब उन्हें जेल भेजेगा। आए दिन मुसलमानों के विरोध में बयान दिए जाते हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती है। 

5379487