Logo
election banner
Kangana Ranaut to quit Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीत गईं तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी।

Kangana Ranaut to quit Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कंगना रनौत ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीत गईं तो फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी। एक न्यूज चैनल के रिपोर्टर की ओर से पूछे गए सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है। वहां हर चीज फेक है। लोगों को आकर्षिक करने के मकसद से एक बबल सा बनाया जाता है। फर्जी सिचुएशन बनाई जाती है। 

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर क्या कहा?
कंगना ने कहा कि अगर वह मंडी से चुनाव जीत जाती हैं तो वह धीरे-धीरे फिल्मी दुनिया से दूरी बना लेंगी। मैं राजनीति और फिल्म दोनों में से एक ही काम करना चाहूंगी। जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह यह कहना चाह रही हैं कि वह चुनाव जीतने के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी? इस पर कंगना ने कहा कि अभी मेरे पास जो भी कमिटमेंट है उसे पूरा करने के बाद में पूरा ध्यान राजनीति पर दूंगी। 

कंगना रनौत ने विक्रमादित्य सिंह को बताया था राजा बाबू
जब से कंगना रनौत को बीजेपी ने मंडी लोकसभा सीट से अपना कैंडिडेट बनाया है, वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। मंडी से कंगना के खिलाफ चुनावी मैदान में हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटेक विक्रमादित्य सिंह हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर बीफ खाने को लेकर निशाना साधा था। इसके बाद कंगना ने इस बात से इनकार किया था। पलटवार करते हुए कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को राजा बाबू और राजा महाराज का बेटा बताया था। इस बयान को लेकर काफी हंगामा मचा था। 

तेजस्वी यादव की जगह लिया तेजस्वी सूर्या का नाम
एक दिन पहले ही मंडी के सुंदरनगर में एक चुनावी रैली में कंगना रनौत ने राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए अपने ही पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या का नाम ले लिया था। कंगना ने कहा था कि इंडिया गठबंधन बिगड़ैल शहजादों से भरा हुआ है। एक पार्टी है जिसमें बिगड़े हुए शहजादे हैं। चाहे वह राहुल गांधी हों चांद पर आलू उगाना चाहते हैं,चाहे वह तेजस्वी सूर्या हों जो गुंडागर्दी करते हैं और मछली उछाल-उछाल कर खाते हैं।

5379487