Logo
election banner
BJP MP Ravi Kishan: रवि किशन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद हैं। उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला की शिकायत पर हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है।

BJP MP Ravi Kishan: उत्तर प्रदेश की एक महिला ने भाजपा सांसद रवि किशन को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है। महिला का आरोप है कि रवि किशन उसकी बेटी के पिता हैं। इस मामले में बीजेपी सांसद की पत्नी की ओर से शिकायत मिलने पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में आरोप लगाने वाली महिला समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। महिला की बेटी भी एक एक्ट्रेस है। उसने परिवार के उत्पीड़न की बात कहते हुए विवाद को खत्म करने के लिए रवि किशन का पैटरनिटी टेस्ट (पितृत्व परीक्षण) कराने की मांग की है।  

रवि किशन की पत्नी ने थाने में दी शिकायत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि किशन के खिलाफ गंभीर आरोप लगने के बाद उनकी पत्नी प्रीति शुक्ला मंगलवार देर रात हजरतगंत पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। उन्होंने पति को झूठे मुकदमे में फंसाने को लेकर धमकी देने और वसूली के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने बुधवार को बताया कि इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इनमें एक महिला भी शामिल है, जिसने दावा किया था कि गोरखपुर सांसद रवि किशन शुक्ला उसकी बेटी के पिता हैं।  

इन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है FIR?
एफआईआर में बताया गया है कि इस मामले में मुंबई पुलिस से शिकायत की गई, लेकिन अपर्णा ने 15 अप्रैल को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर झूठे आरोप लगाए। उत्तर प्रदेश पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इसमें आरोप लगाने वाली महिला अपर्णा सोनी के अलावा उसके पति राजेश सोनी, बेटी शेनोवा सोनी, बेटे सोनक सोनी, समाजवादी पार्टी नेता विवेक कुमार पांडे और एक पत्रकार खुर्शीद खान के नाम शामिल हैं।

महिला ने 20 करोड़ रुपए वसूली के लिए धमकी दी

  • सांसद की पत्नी ने एफआईआर में आरोप लगाया कि अपर्णा सोनी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा था कि उनके अंडरवर्ल्ड से लिंक हैं। पुलिस ने कहा कि सांसद की पत्नी से कथित तौर पर 20 करोड़ रुपए की जबरन वसूली की मांग की गई थी। महिला और उसके साथियों ने धमकी दी थी कि अगर रकम नहीं मिली तो रवि किशन को रेप केस में फंसाकर छवि धूमिल कर देंगे। 
  • पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर आईपीसी की धारा 120-बी (साजिश), 195 (झूठे सबूत देना), 386 (धमकी देकर जबरन वसूली), 388 (धमकी देकर वसूली), 504 (जानबूझकर बेइज्जती) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज हुआ है।

गोरखपुर से चुनाव मैदान में हैं रवि किशन
बता दें कि बीजेपी ने भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन को लोकसभा चुनावों के लिए गोरखपुर से दोबारा मैदान में उतारा है। उन्हें 2019 के चुनावों में भी इस सीट पर जीत मिली थी।

5379487