Logo
election banner
PM Modi Darbhanga Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के दरभंगा में एक रैली को संबोधित किया। मंच से संबोधित करते हुए कांग्रेस और आरजेडी पर निशाना साधा।

PM Modi Darbhanga Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बिहार के दरभंगा में एक रैली को संबोधित किया। मंच से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि जब अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो मैंने कहा था कि अब भारत 1000 साल का इतिहास लिखेगा। हजार साल पहले जब पश्चिम से भारत पर हमले होने शुरू हुए थे तब किसी ने सही सोचा था कि भारत एक हजार साल की गुलामी में घिर जाएगा। जब बिहार देश को दिशा दिखाता था, वह ऐसे संकट से घिरा कि सबकुछ तबाह हो गया। पर भारत के भाग्य ने एक बार फिर से करवट ली है, बिहार के भाग्य ने एक बार फिर करवट ली है। पीएम मोदी ने मैथिली भाषा में संबोधन की शुरुआत की। 

हमें बिहार को लालटेन दौर में वापस नहीं जाने देना
हमें बिहार को लालटेन की दौर में वापस नहीं जाने देना है। पीएम मोदी ने कहा कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में है, वैसे ही एक दूसरे शहजादे पटना में भी है। इन शहजादों ने देश और पटना को अपनी जागीर समझकर रखा है। इनके पास घोटालों के अलावा कुछ भी नहीं है। याद करिए कि किस तरह बिहार में अपहरण का उद्योग चला करता था। शाम होते ही हमारी बहन बेटियां घर से निकलने में डरती थीं। नौकरी देने से पहले लोगों की जमीन लिखवा ली जाती थी। 

कांग्रेस सरकार ने कोरोना में बिहारियों को महाराष्ट्र से भगाया
प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना के दौरान कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने जो कुछ भी किया उसे मैं कभी भूल नहीं सकता। दिल्ली और महाराष्ट्र में उस समय इंडी गठबंधन की सरकार थी। उस समय कांग्रेस की सरकार ने बिहार के युवाओं, बेटियों और बहनों को अपने राज्य से भगा दिया था। मैं बिहार के नौजवानों से पूछना चाहता हूं कि जिन लोगों ने आपके साथ ऐसा किया क्या आप उन लोगों को माफ करेंगे। आज बिहार के नौजवानों को अपने राज्य से भगाने वाले यही लोग आपसे वोट मांगने आए हैं।

आपकी विरासत पर 55 प्रतिशत टैक्स लगाने की तैयारी
आपको पता होगा कि दिल्ली वाले शहजादे एक नई बात लेकर आए हैं। हमारे परिवार में जो माता पिता मेहनत करके कुछ न कुछ बचाते हैं, उनके मन में रहता है कि एक छोटा घर बनवा दूं तो, एक छोटी गाड़ी ले लूं, खेत खरीद कर रख दूं तो बच्चों के काम आएगा। हर मां बाप के मन में यही इच्छा होती है कि अपने मरने के बाद अपने बच्चों को कुछ न कुछ देकर जाएगा। अगर दिल्ली में उनकी सरकार बनेगी तो आपके मां बाप ने जो बनाया है वह आपको नहीं मिल पाएगा। अगर आपके पिता जी ने दो घर बनाया है तो आपको नहीं मिल पाएगा। यह आपकी विरासत पर 55 प्रतिशत टैक्स लगाना चाहते हैं। क्या आप अपनी मेहनत की कमाई कांग्रेस और आरजेडी वालों को लूटने देंगे।

बिहार के विकास के लिए काम रही एनडीए सरकार
बीजेपी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार के विकास के लिए दिन रात काम कर रहा है। हमारी प्रेरण कर्पूरी ठाकुर हैं जिन्हें कुछ दिनों पहले ही हमें भारत रत्न देने का सौभाग्य मिले हैं। हमने बिहार में 40 लाख लोगों को पक्के घर दिए हैं। करीब सवा करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिए हैं। आज गरीबों को मुफ्त राशन और मुफ्त इलाज मिल रहा है। अब मोदी ने तय किया है कि बिहार में 70 साल से ऊपर के कोई भी बुजुर्ग होंगे तो उनकी इलाज के लिए उनके बच्चों को नहीं उठाना होगा। अब दिल्ली में बैठा उनका बेटा उनके इलाज का खर्च उठाएगा। 

गोधरा कांड के दोषियों को बचाने की कोशिश हुई
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आरजेडी का इतिहास तुष्टिकरण का रहा है। गोधरा में जब कार सेवकों को जिंदा जला दिया गया था, उस समय रेल मंत्री बिहार के शहजादे के पिता थे। वे आजकल सजा काट रहे हैं आर जमानत पर घूम रहे हैं। लालू यादव ने गोधरा कांउ के दोषियों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के जजों की एक कमेटी गठित की थी। उस समय सोनिया मैडम का राज था और इसलिए बेन राजी कमेटी गठित की थी। उस कमेटी की ओर से ऐसी रिपोर्ट बनाई गई कि 60 लोगों को जिंदा जलाने वाले छूट जाएं। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने रेल मंत्री की इस रिपोर्ट को कचरे के डिब्बे में फेंक दिया था। पूरी दुनिया को पता था कि कारसेवकों को जिंदा जलाया गया था। इसके बावजूद फर्जी मुकदमा चलाकर कारसेवकों पर ही दोष मढ़ने की कोशिश की गई थी।

jindal steel Ad
5379487