Logo
election banner
Madhvai Latha imaginary arrow row:तेलंगाना के हैदराबाद लोकसभा सीट की माधवी लता अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में घिर गई हैं। माधवी लता इस वीडियो में मस्जिद के करीब खड़े होकर तरकश से तीर निकालने और इसे चलाने का नाटक करती नजर आ रही हैं।

Madhvai Latha imaginary arrow row: तेलंगाना के हैदराबाद लोकसभा सीट की माधवी लता अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में घिर गई हैं। माधवी लता इस वीडियो में मस्जिद के करीब खड़े होकर तरकश से तीर निकालने और इसे चलाने का नाटक करती नजर आ रही हैं। AIMIM पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने राम नवमी की रैली के दौरान माधवी लता की ओर से इस तरह का बर्ताव किए जाने पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा है कि यह हरकत अश्लील, अशोभनीय और भड़काऊ है।

माधवी लता ने मांगी माफी
ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए गए एक 10 सेकंड क्लिप में, लता, केसरिया कपड़े पहने, गले में पीले फूलों का हार पहनी नजर आ रही हैं।वीडियो में नजर आ रहा है कि माधवी लता ने एक मस्जिद की ओर खड़े होकर तरकश से तीर निकालकर उसे चलाते हुए नजर आ रही है। वीडियो को लेकर विपक्ष के हमलावर होने के बाद भाजपा नेता ने एक बयान में कहा, "मेरे ध्यान में आया है कि मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया में फैलाया जा रहा है जिससे नकारात्मकता फैलाने की काेशिश की जा रही है। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह वीडियो अधूरा है।अगर किसी की भावना को इस  वीडियो से ठेस पहुंची है, तो मैं माफी मांगना चाहूंगी। 

राम नवमी की रैली का है वीडियो
माधवी लता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि  क्योंकि हम हिन्दू और मुस्लिम भाइयों के साथ मिलकर अच्छे से काम करते हैं। इसलिए एक साजिश के तहत इस वीडियो को फैलाया जा रहा है। लता ने कहा कि, राम नवमी के अवसर पर, मैंने आकाश की ओर एक (काल्पनिक) तीर छोड़ने का नाटक किया। मैंने एक इमारत की ओर तीर चलाने की भाव भंगिमा बनाई। वहां मस्जिद कहां से आ गई?" यह कुछ नहीं बल्कि AIMIM का ध्यान भटकाने की कोशिश है। ये युवाओं को भड़काने में माहिर हो गए है। मेरे खिलाफ यह एक साजिश है। 

ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी हैदराबाद को बर्बाद करना चाहती है। तेलंगाना की शांति और सौहार्द के लिए शांति बनाए रखना जरूरी है। एक धार्मिक ढांचे के सामने बीजेपी और आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ)  ऐसी हरकत करती है।  "क्या यह है 'विकसित भारत' है जिसके बारे में बीजेपी बात कर रही है?। चुनाव अपनी जगह पर है। लेकिन लंगाना और हैदराबाद की शांति.ज्यादा महत्वपूर्ण है । बीजेपी यहां की भाईचारा, सद्भाव को नष्ट करना चाहती है। मुझे विश्वास है कि लोग तेलंगाना की शांत को भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ वोट करेंगे। 

हैदराबाद सीट पर  17 मई को होगी वोटिंग
बता दें कि  हैदराबाद के अलावा, तेलंगाना में 16 लोकसभा सीटें हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में में  इनमें से नौ सीटें पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की भारत राष्ट्र समिति ने जीती थी। आदिलाबाद, करीमनगर, मालकाजगिरी, और सिकंदराबाद सीट पर बीजेपी को जीत मिली थी। कांग्रेस ने तीन सीटें जीतीं थी। वहीं AIMIM ने एक सीट पर जीत हासिल की थी। तेलंगाना की  सभी 17 सीटों पर 17 मई को मतदान होगा। परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे। 

5379487