Logo
election banner
Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फैमली स्टार' को लेकर चर्चा में है। इसी बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की रिलीज से पहले टीम के साथ हैदराबाद के सबसे पुराने मंदिरों में से एक श्री येल्लम्मा पोचम्मा देवस्थानम में पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया है। 

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है। वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'फैमिली स्टार' के रिलीज से पहले भगवान का आर्शीवाद लेने के लिए हैदराबाद के एक प्राचीन मंदिर में पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ माथा टेका। हलांकि, एक्ट्रेस की फिल्म का टीजर और गाना पहले ही रिलीज हो चुका है और दर्शकों का भी काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला था। इसके साथ ही दोनों की कमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया है। 
 
फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस ने किया भगवान का दर्शन
दरअसल, बी-टाउन की कई हस्तियां अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट या फिल्म की शुरुआत से भगवान का आर्शीवाद लेते हैं। इसी बीच अपनी आने वाली मूवी 'फैमिली स्टार' रिलीज से पहले स्टार कास्ट के साथ हैदराबाद के सबसे पुराने मंदिरों में से एक श्री येल्लम्मा पोचम्मा देवस्थानम में भगवान का आशीर्वाद लिया है। 

विजय देवरकोंडा के साथ आएंगी नजर 
आपको बता दें, इस फिल्म में एक्ट्रेस विजय देवरकोंडा के साथ दिखने वाली हैं। वहीं फिल्म 'फैमिली स्टार' को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे है। जिसका प्रामोशन करने के लिए हैदराबाद पहुंची थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इस दौरान उन्होंने मैरून रंग का कुर्ता पहना था। इसके  साथ ही वो हाथ जोड़कर पूजा-अर्चना करते हुए भी नजर आई हैं और इस फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया,''मेरे माता-पिता हमेशा मुझसे कहते थे कि कुछ भी बड़ा शुरू करने से पहले एक क्षण रुकें और प्रार्थना करें, यदि संभव हो तो किसी मंदिर में जाएं और जो कुछ भी आपके मन में हो उसे अर्पित करें। इसलिए मैं और मेरा पारिवारिक स्टार परिवार प्रमोशन के लिए तैयारी करते हुए आशीर्वाद के लिए प्रार्थना करने के लिए हैदराबाद के बाल्कमपेट येलम्मा मंदिर गए।''

'फैमिली स्टार' के स्टार कास्ट 
फिल्म 'फैमिली स्टार' के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म को परशुराम ने निर्देशित किया है। वहीं मृणाल ठाकुर और विजय देवरकोंडा ने अहम रोल प्ले किया है। इसके साथ ही इस फिल्म में अजय घोष, दिव्यांशा कौशिक और रोहिनी हट्टांदी भी नजर आए है और एक्ट्रेस की ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। हलांकि, अब फैंस भी इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

5379487