Logo
election banner
Anupama Spoiler 21 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति को गोली लगने की वजह से आध्या सदमे मे चली जाएगी और हॉस्पिटल में चिल्लाने लगेगी। तभी अनुपमा उसे संभालेगी।

Anupama Spoiler 21 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि आध्या और परि के स्कूल पर कुछ आतंकवादी हमला कर देते हैं। वहीं अनुपमा को जैसी ही पता चलता है कि आध्या भी उसी स्कूल में है वैसे ही दौड़ते-भागते उसके स्कूल पहुंच जाती है। तभी इत्तेफाक से उसे ये भी पता चलता है कि परि भी इसी स्कूल में पढ़ती है। इस बीच श्रुति भी उसे मिल जाती है। वहीं अंदर आध्या और परि भी एक ही कमरे में होते हैं। तब आध्या परि को अपने पास बुला लेती हौ और उसे हिम्मत देती है। 

श्रुति की हालत देखकर सदमे में जाएगी छोटी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को लगने वाली गोली श्रुति को लग जाएगी। वहीं फिर आध्या के सामने 5 साल पहले वाला मंजर घूम जाएगा कि उसकी मां ने उसे बचाने की बजाए पहले परि को बचाया था। इसके साथ ही श्रुति की ये हालत देखकर आध्या सदमें चली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ, किंजल खैर मनाएगी कि उसकी बेटी सही-सलामत है। जिसके बाद अनुपमा हॉस्पिटल पहुंचेगी। तब अनुज उसे बताएगा कि श्रुति की हालत गंभीर है और आध्या भी कुछ बात नहीं कर रही है। इस दौरान अनुपमा अनुज से कहेगी कि ''सब उसकी गलती है, वो गोली उसके लिए चलाई गई थी जो श्रुति को लगी।'' इस पर अनुज उसे समझाएगा कि ''हर बात का आरोप खुद पर लेना बंद करो।'' 

आध्या को सदमे से बाहर निकालेगी अनुपमा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि आध्या को होश जाएगा और सदमे से बाहर आने के बाद एकदम बौखला जाएगी।जिसके बाद वो अनुपमा से कहेगी कि ''अगर मेरी मां को कुछ हो गया, ना तो मैं छोड़ूंगी नहीं आपको।'' लेकिन अनुपमा उसे संभालने की कोशिश करेगी और अनुज उससे विनती करेगा कि वो उसके पास रूक जाए। क्योंकि वह अकेला आध्या-श्रुति को नहीं संभाल पाएगा। 

5379487