Logo
election banner
Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इन दिनों चर्चा में है। वहीं अब फिल्म 'कल्कि 2898 AD' से अमिताभ बच्चन के 'अश्वत्थामा' के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। जहां 'बिग बी' कई सालों बाद यंग लुक में नजर आए हैं।

Kalki 2898 AD: नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 AD' इन दिनों चर्चा में है। वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार दीपका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इसी बीच फिल्म 'कल्कि 2898 AD'  से अमिताभ बच्चन के 'अश्वत्थामा' के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। जहां 'बिग बी' कई सालों बाद यंग लुक में नजर आए हैं और उनका ये अवतार देख फैंस हैरान रह गए हैं। 

'अश्वत्थामा' के लुक नजर आए 'बिग बी'
दरअसल, इस फिल्म का पहले ही एक टीजर आ चुका है, जिसमें मेकर्स ने दीपिका पादुकोण और प्रभास की झलक से पर्दा उठाया था। वहीं अब 'बिग बी' के किरदार को पर्दा उठाया गया है और फिल्म में अमिताभ 'अश्वत्थामा' की भूमिका में नजर आए हैं। 'बिग बी' का ये लुक देख फैंस हैरान हो गए और उनकी भर-भर के तारीफें कर रहे हैं। इसके साथ ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अमिताभ बच्चन के कल्कि के इस टीजर को मैं पूरे 10 नंबर दूंगा। बैकग्राउंड नंबर और अमिताभ बच्चन का ये यंग लुक बहुत ही शानदार है।" वहीं दूसरे फैंस ने लिखा, "ये वाकई काफी अच्छा है, इस उम्र में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग का क्या ही कहना है, जब उन्होंने कहा 'अश्वत्थामा', तो रोंगटे खड़े हो गए"।  

टीजर में अमिताभ ने कहा- 'मेरे अंतिम युद्ध का समय आ गया है'
इस फिल्म के टीजर में अमिताभ बच्चन एक छोटे बच्चे से बात करते नजर आ रहे हैं और वो बच्चा उनसे पूछता है कि आप कौन हैं? दरअसल, ये बच्चा भगवान शिव की आराधना कर रहे अमिताभ के पास आकर खुद को इंट्रोड्यूस करता है और उनसे कहता है कि ''मैं राया हूं। आप कौन हैं? क्या यह एक मंदिर है? क्या आप भगवान हैं?''  इस पर ''बिग बी'' उसका जवाब देते हुए कहते हैं, ''सुनो मेरा समय आ गया है। मेरे अंतिम युद्ध का समय आ गया है।''  जिसके बाद फिर वो बच्चा पूछता है कि ''आप कौन है बताइए?'' तब अमिताभ कहते हैं कि ''मैं द्वापर युग से 10वें अवतार की प्रतीक्षा कर रहा हूं और मैं गुरू द्रोण का पुत्र अश्वत्थामा हूं।''

फिल्म के स्टार कास्ट
आपको बता दें, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं और यह फिल्म कई भाषाओं में इसी साल 9 मई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन  इसे अब पोस्टपोन कर दिया गया है और मेकर्स ने अब तक कोई नई रिलीज डेट अनाउंस नहीं किया है। 

5379487