Logo
election banner
बीते दिनों दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का स्पेशल प्रीमियर रखा गया था जिसमें दिवंगत पंजाबी गायक की पहली पत्नी गुरमेल कौर को पहली बार सार्वजनिक तौर पर देखा गया। फिल्म देखने के बाद उन्होंने दिलजीत को गले से लगा लिया।

Amar Singh Chamkila First Wife: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ इन दिनों खूब छाए हुए हैं। उनकी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। हर कोई इसके लीड कलाकार दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की तारीफें कर रहा है। फिल्म में दिलजीत ने पंजाबी फोक सिंगर दिवंगत अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया है, तो वहीं परिणीति फिल्म में उनकी दूसरी पत्नी अमरजोत सिंह बनी हैं। डायरेक्टर इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। 

अमर सिंह चमकीला की दूसरी पत्नी आईं नजर
'पंजाब के एल्विस प्रेसली' के नाम से लोकप्रियता पाने वाले दिवंगत गायक अमर सिंह चमकीला आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन दिलजीत दोसांझ ने 'चमकीला' फिल्म में उनका किरदार इतना बखूबी निभाया है कि पर्दे पर उनका किरदार जीवंत हो गया। वहीं बीते दिनों मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस प्रीमियर इवेंट में मेकर्स ने दिवंगत अमर सिंह चमकीला की पहली पत्नी गुरमेल कौर को भी आमंत्रित किया था। उनके अलावा चमकीला और की दूसरी पत्नी अमरजोत के बेटे जयमान को भी इन्वाइट किया गया था। पहली बार दिवंगत गायक की पहली पत्नी को सार्वजनिक तौर पर देखा गया था। 

Amar Singh Chamkila First Wife Gurmail Kaur with Family
 

गुरमेल कौर ने दिलजीत को लगाया गले
वहीं इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख फैंस इमोशनल हो गए। फिल्म देखने के बाद गुरमेल कौर की आंखें नम हो गईं और उन्होंने दिलजीत दोसांझ को गले लगा लिया। इसका एक वीडियो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म के प्रीमियर में दिवंगत गायक के परिवार से कुछ लोग शामिल हुए थे जिन्हें वीडियो में देखा जा सकता है। तो वहीं गुरमेल कौर को भी दिलजीत से मिलते और गले लगते देखा जा सकता है। 

दिवंगत गायक ने की थीं दो शादियां
बता दें, पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली शादी गुरमेल कौर से हुई थी। ये शादी उनके गायक बनने से पहले ही हो गई थी जिस वक्त वह कारखाने में काम करते थे। फिल्म में भी गुरमेल के किरदार को दिखाया गया है। एक पुराने इंटरव्यू में अमरजोत और अमर सिंह चमकीला के बेटे जयमान ने बताया था कि वे अपने पिता के पहले परिवार के भी संपर्क में हैं। उन्होंने बताया था कि उनके पिता की पहली पत्नी की दो बेटियां हैं। उनकी दोनों सौतेली बहनों का नाम कमलदीप और अमनदीप है जिसमें से अमनदीप की शादी हो चुकी है। 
 

5379487