Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही चारू और देव के अफेयर के बारे में घरवालों को बता देगी। जिसके बाद अरमान अभिरा को खूब खरी-खोटी सुनाने लगेगा।

YRKKH Spoiler 23 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि रूही को पता चल जाता है कि अभिरा को अरमान से प्यार हो गया है। जिसके बाद वो अभिरा के खिलाफ एक नई प्लानिंग कराना शुरू कर दी है।

चारू का सच सबके सामने खोलेगी रूही
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गणगौर की पूजा करने के बाद सभी लोग वापस पौद्दार हाउस वापस आ जाएंगे। लेकिन चारू घर नहीं आएगी। तभी रात में जब सब हॉल में बैठकर बातें कर रहे होंगे। इस बीच चारू आएगी। वहीं चारू को इतनी रात वापस आता देख अरमान परेशान हो जाएगा और उसस पूछने लगेगा कि ''इतनी रात को कहां से आ रही हो?'' इससे पहले की चारू कुछ बोलेगी इतने रूही सबके सामने बोल देगी कि ''ये जरूर अपने बॉस के साथ घूमने गई होगी क्योंकि इन दोनों का अफेयर चल रहा है।''

अरमान की बातों से फूट-फूट रोएगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप देखेंगे कि रूही आगे कहेगी कि ''अगर मेरी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है तो आप सभी लोग अभिरा से पूछ सकते हैं क्योंकि उसे ये बात पहले से पता थी।'' जिसके बार अरमान अभिरा पर भड़क जाएगा। हलांकि, अभिरा रोते-रोते अरमान को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनेगा और उससे कहेगा कि ''ये बात तुमको पहले से पता थी और तुमने मुझे ही बताना जरूरी नहीं समझा।'' तब अभिरा बोलेगी कि ''ये चारू का सीक्रेट का इसलिए नहीं बताया और अरमान चारू अच्छी तो है बस उसने प्यार कर लिया तो...।'' इस बात से अरमान का पारा चढ़ जाएगा और वो अभिरा पर चिल्ला देगा। तभी उससे कहेगा कि ''तुम जानती हो, वो चारू से 15 साल बड़ा और उसका एक बेटा भी है।'' अरमान इतने पर ही नहीं रूकेगा उससे बोल देगा कि ''आज किसी को अपनी शक्ल मत दिखाना। मुझे भी नहीं'' और फिर अभिरा फूट-फूटकर रोने लगेगी। 

5379487