Logo
election banner
एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लंबे समय से एक्टर सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं। बीते दिनों कपल की शादी की खबरें सामने आई थीं जिसके बाद गुरुवार को दोनों ने इन खबरों का खंडन कर दिया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह सगाई कर चुके हैं।

Aditi Rao Hydari got Engaged: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी लंबे समय से एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन अक्सर कपल एकसाथ स्पॉट किए जाते हैं। कपल की तस्वीरें भी ऑनलाइन काफी वायरल होती हैं। वहीं बीते दिनों खबरें थी कि अदिति ने सिद्धार्थ संग गुपगुच तरीके से शादी कर ली है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन सभी खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच बता दिया है।

अदिति और सिद्धार्थ ने की सगाई
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने शादी नहीं की है। उन्होंने शादी की खबरों का खंडन करते हुए फैंस को सरप्राइज दिया है। कपल ने शादी नहीं बल्कि गुपचुप तरीके से सगाई की है। जी हां, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने डेटिंग के बाद अब अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है और अब दोनों इंगेज्ड हैं।

गुरुवार 28 मार्च को कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सगाई करने की घोषणा कर दी है। एक्ट्रेस ने गुरुवार को सिद्धार्थ के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और कैप्शन में उन्होंने साफ किया कि उनकी सगाई हो चुकी है। इस तस्वीर में दोनों अपनी रिंग फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। तो वहीं कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'उन्होंने हां कह दिया। E.N.G.A.G.E.D' तस्वीर के बैकग्राउंड में सिद्धार्थ की फिल्म 'चिट्ठा' का फेमस गाना 'उन्नाकु थान' भी सुनाई दे रहा है।

कपल की शादी की थीं खबरें
बुधवार 27 मार्च को खबरें सामने आई थीं की साउथ एक्टर सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने शादी कर ली है। खबरें थी कि उन्होंने तेलंगाना के श्री रंगानायक स्वामी मंदिर में गुपचुप तरीके से अपने परिवार व करीबियों के बीच शादी की है। इससे पहले 27 मार्च को ही एक्ट्रेस की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी के ट्रेलर लॉन्च पर भी वह शामिल नहीं हुई थीं, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि वह शादी के लिए तेलंगाना में हैं। लेकिन अब कपल ने इन खबरों का खंडन करते हुए बता दिया है कि वह सगाई कर चुके हैं।

लगभग 3 साल से डेट कर रहे हैं अदिति-सिद्धार्थ
सिद्धार्थ और अदिति पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। उन्होंने साल 2021 में आई तमिल-तेलुगु फिल्म महासमुद्रम में एकसाथ काम किया था। तभी से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। सिद्धार्थ ने रंग दे बसंती और चश्मेबद्दूर जैसी हिट फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा वह साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं। 

5379487