Breaking News
Top

हीरोइन का बोल्ड बयान- किस करने और सेक्सी दिखने में मुझे कोई परेशानी नहीं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 11:44AM IST
हीरोइन का बोल्ड बयान- किस करने और सेक्सी दिखने में मुझे कोई परेशानी नहीं

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का आज जन्मदिन है वह 27 साल की हो चुकी हैं। 10 अक्टूबर, 1990 को नई दिल्ली में एक साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस  रकुल पंजाबी फैमिली में जन्मीं हैं। रकुल कुछ महीनों पहले उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था। 

एक इंटरव्यू के दौरान जब रकुल से पर्दे पर बोल्ड सीन्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- अगर किसिंग सीन फिल्म की स्क्रिप्ट का हिस्सा हैं तो फिर मैं ऐसे सीन करने के लिए तैयार हूं। मुझे इनसे कोई परहेज नहीं है। बता दें कि रकुलप्रीत 2014 में आई बॉलीवुड मूवी 'यारियां' में नजर आई थीं।

रकुल ने कहा था कि उन्हें बड़े पर्दे पर ग्लैमरस दिखने में कोई हिचक नहीं है। ग्लैमर हमारी फिल्म इंडस्ट्री का इम्पार्टेन्ट पार्ट है। यही वजह है कि फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेसेस को ग्लैमरस लुक में ही देखना चाहते हैं। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म 'यारियां' (2014) में रकुलप्रीत ने को-एक्टर हिमांश कोहली के साथ लिपलॉक सीन दिया था।

रकुल ने पॉकेटमनी के लिए अपनी पहली फिल्मसाइन की थी थी उन्हें पैसो की जरूरत थी इसलिए फिल्म साइन कर ली और सोचा कि थोड़े पैसे हो जाएंगे तो वह निकल लेंगी।

रकुलप्रीत के मुताबिक, 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' सिर्फ इसलिए साइन की थी, ताकि वो अपनी पॉकेटमनी को कुछ और बढ़ा सकें। उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित होगी।

रकुल ने हिंदी मूवी 'यारियां' (2014) से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके अलावा रकुल ने साउथ की 'वेंकटाद्रि एक्सप्रेस' (2013), 'पुथागम' (2013), 'सराइनोडू' (2016), 'ननक्कु प्रेमाथो' (2016 )और 'ध्रुव' (2016) जैसी फिल्मों में काम किया है। रकुल जल्द ही एक और हिंदी फिल्म 'शिमला मिर्च' में नजर आएंगी।

इस समय महेश बाबू के साथ रकुल की फिल्म स्माइटर धमाल मचा रही है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
actress rakul preet birthday bold statement no problem with onscreen kiss

-Tags:#rakul preet birthday#rakul preet singh
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo