Logo
election banner
हरियाणा के बहादुरगढ़ में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से मौत हो गई। दाह संस्कार से पहले पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Bahadurgarh: नेपाल मूल के एक युवक की बहादुरगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से मौत हो गई। जब परिजन उसका दाह संस्कार करने की तैयारी कर रहे थे तो किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामले में आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

किराए के मकान में रहता था मृतक

नेपाल मूल का करीब 26 वर्षीय पवन कुछ समय से किला मोहल्ला में किराए पर रह रहा था। रविवार की सुबह उसका शव कमरे में फंदे पर लटका मिला। परिजनों की नजर पड़ी तो उन्होंने संभाला, लेकिन तब तक उसकी सांस थम चुकी थी। पुलिस को सूचित किए बिना ही शव के दाह संस्कार की तैयारी हो रही थी। शव को शमशान घाट ले जाया गया। इसी दौरान पुलिस को मामले की जानकारी मिली और सिटी थाने से एक टीम शमशान घाट पहुंच गई, जिसने दाह संस्कार से पहले ही शव को अपने कब्जे में ले लिया। शव को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चर्चा है कि पवन बीमारी से परेशान था। इसलिए उसने यह कदम उठाया। परिजनों ने भी किसी तरह की शंका नहीं जताई है। हालांकि मौत की वजह अभी जांच का विषय है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

भिरड़ाना में युवक ने किया सुसाइड, घर में फंदे पर लटका मिला शव

फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना में रविवार देर शाम को 35 वर्षीय युवक सुनील ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की पत्नी शनिवार को मायके गई थी। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। परिजनों के मुताबिक मृतक युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था, जिसके चलते यह कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि मृतक के दो बच्चे है और पत्नी गांव में ही स्कूल के पास दुकान चलाती है।

5379487