Logo
election banner
हरियाणा के गोहाना में मामूली कहासुनी को लेकर गांव माहरा में एक ग्रामीण ने अपने चचेरे भाई को छत से फेंक कर उसकी हत्या कर दी। आरोपित वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

Gohana: मामूली कहासुनी को लेकर गांव माहरा में एक ग्रामीण ने अपने चचेरे भाई को छत से फेंक कर उसकी हत्या कर दी। आरोपित वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश के लिए संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता था मृतक

गांव माहरा के जय कंवार ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई राज कुमार उर्फ राजा गांव में फास्ट फूड की रेहड़ी लगाता था। रविवार देर रात को उसका भाई चाचा ओमप्रकाश के घर पर चला गया। वहां पर चचेरे भाई अशोक उर्फ शौकी और श्याम भी आ गए। तीनों ओमप्रकाश के मकान की छत पर बैठे थे। अशोक ने बच्चों को लेकर कुछ टिप्पणी कर दी। इस पर उसके भाई राजकुमार और अशोक के बीच बहस हो गई। अशोक ने आवेश में आकर रात लगभग दो बजे उसके भाई को उठाकर छत से फेंक दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें लगी। इस बारे में स्वजन को पता चला तो वे राज कुमार को उठाकर नागरिक अस्पताल गोहाना लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर अशोक फरार

जय कंवार ने बताया कि बरोदा थाना के अंतर्गत भैंसवान पुलिस चौकी से सहायक उप निरीक्षक संजय कुमार सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। पुलिस और एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। जय कंवार की शिकायत पर अशोक के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। अशोक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि राज कुमार, अशोक और श्याम देर रात तक शराब पीते रहे। इसी दौरान उनमें बहस हुई, जिसके बाद अशोक ने वारदात को अंजाम दिया।

5379487