Logo
election banner
Snake vs Mongoose fight video: सांप और नेवले की लाइव फाइट करने का वीडियो सामने आया है, इसमें दोनों ने एक-दूसरे पर जबरदस्त हमले किए है। आखिर में नेवला, कोबरा पर भारी पड़ता है।

Snak vs Mongoose fight video: सांप और नेवले की लड़ाई किस्से-कहानियों में आपने खूब सुनी होगी, लेकिन रियल में इनकी लड़ाई कम ही देखने को मिलती है। आज हम आपको सांप और नेवले की लाइव फाइट दिखाते हैं, जिसमें सांप लड़ाई की शुरुआत करता है लेकिन खत्म नेवला ही करता है। कहानी की तरह नेवला ही इस लड़ाई में सांप पर भारी पड़ता है।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक वीडियो को 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।28 सेकंड के इस VIDEO में देखा जा सकता है कि एक छोटे से गड्डे में सांप और नेवला है। दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है। पहले सांप नेवले पर हमला करता है। इसके बाद नेवला भी सांप पर हमला करना शुरू कर देता है। देखते ही देखते नेवला सांप पर पूरी तरह हावी होने लगता है आखिर में नेवला अपने पैरों से सांप को मुंह पर दबा देता है, जिससे सांप अधमरा सा हो जाता है। 

इसे भी पढ़ें: रोड पर बंदरों की लड़ाई, लोग बचकर भागे; थाईलैंड का VIDEO वायरल

वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वाह, यही प्रकृति की सुंदरता है। एक और यूजर ने कमेंट किया- नेवला बहुत तेज और आक्रामक होता है उसमें उछलकर सांप पर हमला करने की क्षमता होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्रकृति बहुत क्रूर होती है। यूजर ने कमेंट किया- आज नेवला अपने डिनर में कोबरा सांप को खाना चाहता है। एक यूजर ने लिखा- यह वीडियो देखकर मजा आ गया। एक और यूजर ने लिखा- इससे पहले ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा था। 

5379487