Two Bull Fight Video : एक कहावत कही जाती है, दो की लड़ाई का खामियाजा तीसरे को भुगतना पड़ा। इस कहावत को सच करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो सांड आपस में लड़ पड़ते हैं। एक सांड दूसरे के पीछे दौड़ता है। इस दौरान रोड साइड एक कार खड़ी थी।

एक सांड दौड़ते-दौड़ते तेज रफ्तार में कार पर जा चढ़ा। जैसे ही सांड कार पर चढ़ा। कार का बोनट और शीशा टूट गया। इससे कार के मालिक को हजारों का नुकसान हो गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के हैंडल से शेयर किया गया। वीडियो में यूजर ने लिखा- इन सांडों की लड़ाई 20 हजार की पड़ी। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें : सीट को लेकर दिल्ली मेट्रो में फिर झगड़ा, महिला ने लड़के को सुनाई खरी-खोटी; देखें VIDEO 

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा- सोचिए अगर ये मारुती सुजुकी की कार होती। एक ने लिखा-टाटा की है इसलिए कुछ नहीं हुआ। एक ने लिखा-टाटा है इसलिए 20,000 का खर्चा है। मारुति होती तो स्क्रैप में बचे हुए पार्ट्स के 20,000 मिलते। एक ने लिखा- अच्छा हुआ टाटा थी, बलेनो होती तो आधी हो जाती। एक ने लिखा- ये सब नसीब का खेल है तुमने भी 200 रुपए खाए होंगे इसलिए 100 गुना भरना पड़ा, मतलब 20000। इस वीडियो को 68 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि 90 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।