Logo
election banner
Dance Battle Viral Video: लोगों की भीड़ के बीच डांसर एक दूसरे से भिड़ लिए। इस दौरान एक दूसरे को थप्पड़ भी मारे। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Dance Battle Viral Video: आप चाहे कितने भी तनाव में क्यों न हों डांस आपके दिमाग को रिलैक्स करने का काम करता है। हर किसी के साथ लेकिन ऐसा नहीं होता है। सोशल मीडिया पर दो डांसर के वायरल वीडियो को देखकर तो कुछ ऐसा ही लगता है। डांस करते-करते दोनों के बीच हल्की सी नोक-झोक लड़ाई में तब्दील हो गई और दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ तक जड़ दिए। 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। जिस वक्त दोनों डांसर आपने सामने हुए उस दौरान बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखने के लिए वहां मौजूद थे। 

डांस के दौरान हुआ विवाद
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अकाउंट यूजर  @kaleshcomedy और @gharkekalesh ने एक वीडियो पोस्ट किया है। यह वीडियो एक स्कूल का बताया जा रहा है, जहां कुछ स्टूडेंट्स एक्जाम डांस ब्रेक ले रहे थे। वीडियो में एक ऑरेंज टीशर्ट पहना स्टूडेंट डांस कर रहा है और एक दूसरा स्टूडेंट ब्लू एंड वाइट हुडी पहनकर डांस फ्लोर पर खड़ा हुआ है। 

डांस के दौरान दोनों के बीच पहले हल्की सी छेड़-छाड़ दिखाई दे रही है। इसके बाद ऑरेंज टीशर्ट वाला डांसर डांस करते हुए अचानक दूसरे के ऊपर चढ़ जाता है और उसे एक थप्पड़ जड़ देता है। इन दोनों की लड़ाई में कुछ लोग दखल देते भी दिखाई दे रहे हैं और उन्हें अलग कर रहे हैं। इस बीच ब्लू वाइट हुडी पहले स्टूडेंट भी ऑरेंज टीशर्ट वाले छात्र को एक थप्पड़ रसीद कर देता है। 

लड़ाई देखकर हो रहे हैरान
सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहा है। लोग डांस करने के दौरान हुई इस लड़ाई को देखकर हैरान हो रहे हैं। यूजर्स इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'थप्पड़ खाने के बाद जिस तरह दूसरे ने एक्सप्रेशन दिया है उससे समझ आता है कि वह जानता था कि ऐसा होगा।'

एक अन्य यूजर ने लिखा 'थप्पड़ के बदले में थप्पड़ की प्रतिक्रिया ने रियलिटी चेक कर दिया।', तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा 'यकीन कोर या नहीं: लंबे लड़ने के लड़ाई की शुरुआत की...', वीडियो को अब तक दो हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

5379487