Logo
election banner
Paani Puri Wali Anand Mahindra Reaction: बीटेक पानी पुरी वाली महिला का महिंद्रा थार गाड़ी से अपनी कार्ट को खींचने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Paani Puri Wali Anand Mahindra Reaction: सड़क किनारे लगे पानी पुरी के ठेले पर आपने भी इनका कई बार लुत्फ उठाया होगा। लेकिन आपने क्या कभी ऐसा सुना या देखा है कि पानी पुरी बेचकर ही कोई महंगी थार खरीद ले और उसी से अपने पानी पुरी के ठेले को खींचने का काम करे। जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर बीटेक पानी पुरी वाली महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियों में वो अपने पानी पुरी के कार्ट को अपनी नई थार गाड़ी से खींचकर एक जगह से दूसरी जगह ले जाती नजर आ रही हैं। 

आनंद महिंद्रा ने दिया रिएक्शन
सोशल मीडिया पर पानी पुरी वाली महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा 'ऑफ रोड गाड़ियां किस काम के लिए बनी हैं? लोगों को उन जगहों तक पहुंचाने के लिए जहां वे पहले नहीं पहुंच पाए हैं। लोगों को असंभव को एक्स्प्लोर करने में मदद करने के लिए। और खासतौर पर, हम हमारी कारों को लोगों को बढ़ते और उनके सपनों को जीते देखना चाहते हैं। अब आप समझ गए होंगे कि में इस वीडियो को क्यों पसंद कर रहा हूं।'

थार से खींच रही है कार्ट
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पानी पुरी वाली महिला अपनी नई खरीदी थार गाड़ी से पानी पुरी की कार्ट को टो कर उसे एक जगह से दूसरी जगह ले जाती नजर आ रही हैं। इसी वीडियो में वे अपनी पानी पुरी में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्रियों की क्वालिटी और अब तक देशभर में 40 से ज्यादा कार्ट्स का संचालन करने की जानकारी भी देती नजर आ रही हैं।

5 लाख से ज्यादा व्यूज
सोशल मीडिया पर इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद से लेकर अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया 'अमेज़िंग वीडियो! हर किसी को इसे जरूर देखना चाहिए।' एक अन्य ने लिखा 'दिल की गहराइयों से मेरी ये चाहत है कि मुझे आनंद महिंद्रा की ब्लेसिंग का अवसर मिले।' तीसरे यूजर ने लिखा 'बेहद प्रेरणादायक वीडियो।'

5379487