Logo
election banner
Bengaluru Couple Reckless Scooter Ride: बेंगलुरु के दंपत्ति ने बच्चे को फुटरेस्ट पर खड़ा करके स्कूटर चलाया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, दंपती को आलोचना झेलनी पड़ी है। दंपति बेंगलुरु के ट्रैफिक के बीच स्कूटर चला रहे थे, जबकि उनका बच्चा महिला के पास फुटरेस्ट पर खड़ा था।

Bengaluru Couple Reckless Scooter Ride: बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें एक शख्स को बच्चे की जान जोखिम में डालते हुए दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरन होने के बाद लोगों ने शख्स की इस हरकत को बेवकूफी करार दिया और कई लोगों ने पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

Watch Video...

दरअसल, वायरल वीडियो बेंगलुरु में व्हाइटफील्ड एरिया का है। यह शहर का सबसे व्यस्ततम और हैवी ट्रैफिक के लिए जाना जाता है। वीडियो में एक शख्स को बेंगलुरु के ट्रैफिक के बीच स्कूटर चलाते देखा जा सकता है। उसकी पत्नी पीछे बैठी थी। उसने एक हाथ से अपने बेटे को पकड़ रखा था। बच्चा उसके बगल में पायदान पर खड़ा था।

जैसे ही वीडियो एक्स पर सामने आया, बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने इस पर प्रतिक्रिया दी। जबकि कई अन्य लोगों ने माता-पिता के लापरवाही भरे व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की। लोलूबी नाम के एक यूजर ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा- सड़क पर बेवकूफ। बेंगलुरु सिटी पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए उसने कार्रवाई की मांग की। 

5379487