Logo
election banner
बैंगलुरू में ट्रैफिक रूल्स तोड़ रहे युवक को जब पुलिस रोकती है तो वह पुलिस जवान के हाथ पर काट लेता है। 

Bengaluru Traffic Police Viral Video : सड़क पर वाहन चलाते समय हमें ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए। यह हमारी और दूसरों की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है। अगर हम ऐसा नहीं करते हैं तो हम खुद और दूसरों के लिए खतरा बनते हैं। लेकिन हमारे देश में कई लोग ऐसे भी हैं, जो इन रूल्स फॉलो नहीं करते हैं।  

ऐसा ही एक मामला देश की IT सिटी बैंगलुरू से सामने आया। यहां एक युवक बगैर हेलमेट पहने स्कूटी चला रहा था। वह मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन कर रहा था। इस दौरान जब उसे ट्रैफिक पुलिस के जवान रोकते हैं तो वह उनसे ही बहस करने लगता है।  

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपनी स्कूटी चलाते हुए कहीं से आ रहा होता है, लेकिन स्कूटी चलते समय हेलमेट नहीं पहना होता है, जिसे देखते हुए वहां खड़े ट्रैफिक पुलिस वाले उसे रोक लेते हैं। इसके बाद जब एक ट्रैफिक पुलिस वाला उसके स्कूटी से चाबी निकालने के लिए आगे बढ़ता है तो युवक विरोध करने लगता है, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस का जवान चाबी निकाल लेता है। चाबी वापस लेने की कोशिश में वह पुलिस जवान के हाथ पर दांत से काट लेता है। 

इसे भी पढ़ें : फुटबाल मैच पर लगी 16.50 लाख की शर्त!, हारते ही आगबबूला, युवक ने TV पर उतार दिया गुस्सा  

...ये तो बच्चे जैसी हरकत पर उतर आया 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने शेयर किया। कैप्शन में लिखा-"Kalesh b/w a Traffic-Police officer and a Scooty Rider over Not Wearing हेलमेट." । वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये तो बच्चों के जैसे काट रहा है। एक ने लिखा- युवक को ऐसा नहीं करना चाहिए था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं।  

5379487