Logo
election banner
Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: पाक सिंगर राहत फतेह अली खान का अपना शागिर्द को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rahat Fateh Ali Khan Viral Video: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का अपने शागिर्द को जूतों से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 'बोतल' की मांग करते हुए इस पिटाई को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर राहत फतेह अली खान के इस वीडियो के आने के बाद लोगों ने गायक की जमकर खिंचाई शुरू कर दी थी। इसके बाद अब राहत फतेह अली खान ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए इसे उस्ताद और शागिर्द के बीच का मामला बता दिया है। 

शख्स की जूतों से की पिटाई
अपनी गायकी के लिए पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी एक अलग मुकाम बनाने वाले राहत फतेह अली खान का वीडियो जो भी देख रहा है वो हैरान हुए बिना नहीं रह पा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @B5001001101 से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसमें दो क्लिप हैं। एक में राहत फतेह अली खान अपने शागिर्द की जमकर पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, वहीं दूसरी क्लिप में वे अपने शागिर्द के साथ खड़े हैं और आपसी मामला बताकर माफी मांगने की बात कह रहे हैं। 

बोतल के लिए जूतों से पीटा
राहत फतेह अली खान के वायरल वीडियो में वे एक शख्स की जूतों से जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान वे उससे 'बोतल' के बारे में पूछ रहे हैं। राहत ने युवक को कई थप्पड़ भी मारे। वहीं इस दौरान पिटने वाला शख्स कह रहा है कि उसे बोतल के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बीच कुछ लोग युवक को बचाने की कोशिश भी कर रहे हैं। 

पिटाई के बाद दी सफाई
राहत फतेह अली खान का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लोगों की नाराजी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच उन्होंने वीडियो जारी करते हुए अपनी सफाई दी है। राहत ने इस मामले को उस्ताद और शागिर्द के बीच का बताया है। उन्होंने कहा 'वह मेरे बेटे जैसा है। एक उस्ताद और शागिर्द के बीच यही रिश्ता होता है। अगर शागिर्द अच्छा करता है तो प्यार बरसाता हूं, अगर गलत करता है तो सजा दी गई है।'

राहत फतेह अली खान से पिटने वाले युवक ने भी वीडियों में कहा कि 'वह मेरे पिता के समान हैं और हमसे काफी प्यार करते हैं। जिसने भी ये वीडियो फैलाया है उसने मेरे उस्ताद को बदनाम करने की कोशिश की है।' 

5379487