Trending Video : कुछ लोग सिर्फ अपने शौक के लिए जीवन जीते हैं। वे शौक को पूरा करने के लिए किसी भी हद को पार कर देते हैं। लेकिन आम व्यक्ति जब जान को जोखिम में डालने का कारनामा देख लेता है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। 

ऐसा ही एक जुनूनी व्यक्ति का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें शख्स जमीन से कई फीट ऊपर हवा में अपने पसंदीदा भोजन का लुत्फ उठा रहा है। शख्श ने पैराग्लाइडिंग करते हुए कबाब बनाया। वहीं, वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस शख्स की हिम्मत और एडवेंचर को लेकर उसके जुनून की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे बेवजह का स्टंट मानकर इसकी सार्थकता पर सवाल पूछ रहे हैं।  

पैराग्लाइडिंग करते हुए बनाया कबाब
एडवेंचर स्पोर्ट्स के शौकीन पैराग्लाइडिंग के बारे में जानते हैं। इस खेल में बिना किसी इंजन के पैराग्लाइडर की मदद से ऊंचे आसमान में उड़ने का साहसिक और मनोरंजक टास्क पूरा किया जाता है। आज के समय कई पर्यटक स्थलों पर भी पैराग्लाइडिंग की सुविधा होती है। वायरल हो रहे वीडियो के कैप्शन लिखा- 'मेकिंग अ कबाब मिड पैराग्लाइड'। 

इसे भी पढ़ें : मगरमच्छ से बची हिरण, फिर शेर को पिला दिया पानी, जंगल के राजा को उल्टे पैर भागना पड़ा; VIDEO

लोगों को आया गुस्सा
इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को कई मजेदार कमेंट्स मिल रहे हैं। एक यूजर की पैनी निगाह आसमान के बीचों-बीच खाई जा रहे इस व्यंजन पर पड़ती है। उनका कहना है कि ये कबाब नहीं बल्कि शॉवरमा नाम की डिश है। वहीं, कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि, इतनी ऊंचाई पर सुरक्षा मानकों का पालन न कर आखिर ये क्या संदेश देना चाहते हैं। वहीं कुछ लोगों को ये जांबाजी बहुत पसंद आ रही है। उन्होंने कहा- ऐसे नाश्ता करना बेहतरीन और अनोखा तरीका है।