Logo
election banner
Instagram Kumari Aunty News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की सेंसेशन कुमारी आंटी की दुकान को ट्रैफिक पुलिस ने बंद करवा दिया है।

Instagram Kumari Aunty News: आजकल सोशल मीडिया पर नेम, फेम पाने की चाहत लगभग सभी लोगों की बन चुकी है। यही नेम फेम कमाई का बड़ा जरिया भी बन जाता है। सोशल मीडिया में इतनी ताकत है कि कोई भी रातोंरात फेमस हो सकता है। यही एक स्ट्रीट फूड की शॉप चलाने वाली महिला के साथ हुआ। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की सेंसेशन बनी इस महिला को सब 'कुमारी आंटी' के नाम से जानते हैं, इनके खाने के स्वाद का चस्का हजारों लोगों को लगा है। जबर्दस्त बिक्री के बावजूद हाल ही में उन्हें अपनी शॉप बंद करनी पड़ी है।

इस वजह से बंद हुई दुकान
जिस सोशल मीडिया की वजह से कु्मारी आंटी की दुकान रातोंरात चल निकली थी और उन्हें हजारों रुपये की कमाई होने लगी थी। उसी सोशल मीडिया पर हुई उनकी जबर्दस्त पब्लिसिटी शायद उनकी दुकान को बंद करने की भी वजह बन गई है। बता दें कि हैदराबाद में सड़क के किनारे कुमारी आंटी अपनी दुकान लगाती थीं और उनके यहां का चिकन, मटन काफी फेमस रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुमारी आंटी को हैदराबाद के ट्रैफिक विभाग ने दुकान बंद करने का कहा है। दरअसल, उनकी दुकान काफी ज्यादा पॉपुलर होने की वजह से वहां बड़ी संख्या में भीड़ लगने लगी थी, जिसके चलते सड़क पर ट्रैफिक जाम होना शुरू हो गया था। इससे परेशान होकर ट्रैफिक पुलिस ने कुमारी आंटी को दुकान बंद करने का कहा। 

सोशल मीडिया से चल निकली दुकान
कुमारी आंटी की दुकान हाल ही में शुरू हुई हो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। दुकान का संचालन काफी वक्त से किया जा रहा था, लेकिन इंस्टाग्राम पर फेमस होने के बाद दुकान पर लोगों के आने का सिलसिला काफी बढ़ गया था। उनकी दुकान के चावल के साथ चिकन और मटन का स्वाद लोगों को ऐसा भाया कि वे रातोंरात सबकी 'कुमारी आंटी' बन गईं थी। 

5379487