Logo
Vivo X Fold 3 Pro Launch date Confirm: वीवो ने आखिरकार अपने पहले फोल्डेबल की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया। ब्रांड ने कहा है कि वह भारत में 6 जून को Vivo X Fold 3 Pro फोन को लॉन्च करेगा।

Vivo X Fold 3 Pro Launch date Confirm: वीवो ने अपने आगामी फोल्डेबल फोन X Fold 3 Pro की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने कहा है कि वह 6 जून को भारतीय बाजार में अपने पहले फोल्डेबल फोन को लॉन्च करेगा। कंपनी ने लॉन्च डेट की पुष्टि एक टीजर इमेज पोस्ट करते हुए की है। टीजर से अपकमिंग फोल्डेबल फोन के डिजाइन का भी पता चलता है।

6 जून को लॉन्च होगा Vivo X Fold 3 Pro
वीवो ने हाल ही में भारत में वाई सीरीज का Vivo Y200 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है। अब, ब्रांड एक नया फोल्डेबल फोन को पेश करने की तैयारी कर चुकी है, जिसका नाम Vivo X Fold 3 Pro है। ब्रांड इस नए फोन को भारत में 6 जून, 2024 को लॉन्च करेगा। भारतीय बाजार में इस फोन की एंट्री से सैमसंग के फोल्डेबल फोन और वनप्लस फोल्डेबल फोन की बिक्री पर असर पड़ सकता है। क्योंकि, बाजार में वीवो के इस फोन का मुकाबला इन्हीं कंपनियों के डिवाइस से होगा।

Vivo X Fold 3 Pro के स्पेसिफिकेशन
टीजर इमेज से पता चलता है कि यह फोन AI फीचर्स और ZEES कैमरा सपोर्ट के साथ आएगा। इमेज देखने पर पता चलता है कि यह फोन काफी स्लिम और स्टाइलिश है। कंपनी ने इस  फोन की लॉन्चिंग के लिए एक टीजर वीडियो भी जारी किया है, जिसमें कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया गया है। टीजर वीडियो में जारी किया गया है कि वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित होगा और यह बड़ी बैटरी पैक से लैस होगा, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। जैसा कि ऊपर बताया, इसमें ZEES कैमरा और AI फीचर का सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़ेंः Poco F6 फोन 90W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट के साथ आज होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत जानें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो एक्स फोल्ड 3 प्रो में 6.53-इंच का कवर डिस्प्ले और 8.03 इंच बड़ी इनर AMOLED LTPO फोल्डिंग डिस्प्ले हो सकता है। दोनों स्क्रीन संभवतः 2480 x 2200 पिक्सल का रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन और HDR10+ जैसी फीचर्स प्रदान करेगी, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 4,500 निट्स तक होने की उम्मीद है।

5379487