Logo
election banner
Vivo T3 5G Launch Date In India: वीवो ने कहा है कि वह 21 मार्च को भारत में टी 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है।

Vivo T3 5G Launch Date In India: वीवो भारत में 21 मार्च को अपने T3 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने लॉन्च से पहले डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर रही है। इस बीच वीवो ने एक लेटेस्ट टीजर जारी करते हुए अपकमिंग वीवो स्मार्टफोन के चिपसेट का खुलासा किया है। तो आइए अब तक सामने आए Vivo T3 5G के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

डाइमेंशन 7200 प्रोसेसर पर चलेगा Vivo T3 5G
फ्लिपकार्ट की माइक्रोसाइट पर टीजर से पता चलता है कि Vivo T3 5G को पावर देने वाला चिपसेट डाइमेंशन 7200 होगा। माइक्रोसाइट से ये भी पता चलता है कि चिपसेट 734K+ से अधिक का प्रभावशाली AnTuTu स्कोर प्राप्त करता है। वीवो के अनुसार, यह इसे सेगमेंट में सबसे फास्ट बनाता है। 4nm आर्किटेक्चर पर निर्मित इस SoC की अधिकतम क्लॉक स्पीड 2.8GHz है।

इसके अलावा, वीवो ने अभी डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि, कंपनी ने एक टीजर इमेज में जिक्र किया है कि डिवाइस के कैमरा सेटअप से 18 मार्च को पर्दा उठेगा। प्राइमरी कैमरे के लिए सोनी सेंसर होगा, जिसके बारे में वीवो का कहना है कि यह इस सेगमेंट में पहली बार है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट भी होगा।

Vivo T3 5G
Vivo T3 5G Launch Date In India

रिपोर्ट्स और लीक की माने तो, Vivo T3 5G में 50MP Sony IMX882 सेंसर होगा, जिसे 2MP बोकेह लेंस और एक फ्लिकर सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। सेल्फी के लिए, इसमें 16MP का कैमरा होने की उम्मीद है। जैसा कि टीजर से पता चलता है, कंपनी 18 मार्च को कैमरा विवरण का खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ेंः Exynos 1380 SoC के गीकबेंच पर लिस्ट हुआ Samsung का नया फोन, जल्द लॉन्च की उम्मीद

इसके अलावा, स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरे के लिए सेंट्रल पंच-होल के साथ 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। डिस्प्ले फुल HD+ रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस ऑफर करेगा। साथ ही लीक में कहा गया है कि वीवो का नया स्मार्टफोन 44W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा और इसमें डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा जो 1TB तक अतिरिक्त स्टोरेज को सपोर्ट केरेगा।

फोन में IP54 डस्ट और वाटर रिजस्टेंस रेटिंग होने की उम्मीद है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस को दो कलर ऑप्शन: क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू में आ सकता है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487