Logo
vivo WATCH GT smartwatch: वीवो अपनी लेटेस्ट vivoWATCH GT smartwatch को 30 मई को लॉन्च करेगा। ये स्मार्टवॉच टोटल 21 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं।

vivo WATCH GT smartwatch: वीवो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन vivo S19 series को मार्केट में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस सीरीज को 30 मई को शाम 7 बजे पेश करेगी। इसी कड़ी में कंपनी की ओर से एक बड़ी जानकारी सामने आई हैं। अब कंपनी इस इवेंट में स्मार्टफोन के साथ अपनी लेटेस्ट vivo WATCH GT smartwatch को भी लॉन्च करेगी। यह घड़ी 21 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती हैं। चलिए लॉन्च से पहले डिवाइस के स्पेसिफिकेशन जान लेते हैं। 

vivo WATCH GT smartwatch के स्पेसिफिकेशन 
कंपनी इस स्मार्टवॉच को आकर्षक sleek square dial design में पेश करेगी। इसमें यूजर्स के लिए ब्लू, पिंक, व्हाइट और ब्लैक कलर के ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसमें आपको सोफ्ट रबर का स्ट्रैप मिलता है।

इसके अलावा यूजर्स को इसमें eSIM communication functionality फीचर की सुविधा भी मिलती हैं। लीक अपडेट की मानें तो इस स्मार्टवॉच में 2ATM वॉटर रेसिसटेंस होने की उम्मीद है। इसमें AI शॉर्टहैंड जैसे स्मार्ट फीचर भी होंगे, जो जल्दी से नोट लेने के लिए, पर्सनलाइज़ेशन के लिए AI वॉच फेस और आपको अपने शेड्यूल पर नज़र रखने के लिए AI स्मार्ट रिमाइंडर देंगे। 

यह ब्लूटूथ मोड में 21 दिनों तक की बैटरी लाइफ़ सुनिश्चित करती है। इसे आप एक बार चार्ज करने पर हफ़्तों तक बिना किसी परेशानी के यूज कर सकते हैं। अपने स्टाइलिश डिज़ाइन, फंक्शनल फीचर्स और लंबी बैटरी लाइफ़ के साथ, वीवो वॉच GT स्मार्टवॉच मार्केट में एक बढ़िया ऑप्शन लगता है। 

ये भी पढ़ेः- मौका! ₹2500 की भारी छूट के साथ मिल रही Noise Diva Smartwatch, खरीदने टूट पड़े लोग 

jindal steel
5379487