Logo
election banner
Tecno Spark 20C Launched: टेक्नो ने भारतीय बाजार में स्पार्क 20 सी स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे एक एंट्री लेवल डिवाइस के तौर पर पेश की है, जिसकी कीमत मात्र 7,999 रुपए है। यहां इसके बारे में विस्तार से बताया गया है।

Tecno Spark 20C Launch Price In India: टेक्नो ने आखिरकार आज (27 फरवरी) अपने नए स्मार्टफोन Tecno Spark 20C को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन iPhone Pro जैसे डिजाइन, डायनेमिक पोर्ट सहित कई धांसू फीचर्स से लैस है। कंपनी ने इसे एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया है, जिसकी कीमत 8,999 रुपए है। चलिए इसके स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Spark 20C की कीमत और उपलब्धता
भारत में सिंगल वेरिएंट (4GB + 128GB) में आने वाल इस फोन की कीमत ₹8,999 है, लेकिन ग्राहक लॉन्च ऑफर का लाभ इस फोन को 7,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। यह मैजिक स्किन ग्रीन (लेदर), मिस्ट्री व्हाइट, एल्पेंग्लो गोल्ड और ग्रेविटी ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है। डिवाइस 5 मार्च से Amazon के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Tecno Spark 20C के स्पेसिफिकेशन्स
Tecno Spark 20C एक फैंसी iPhone Pro जैसा दिखता है। यह कलर ऑप्शन में आता है, जिसमें एक में लेदर का पिछला हिस्सा भी है। डिवाइस में 6.6 इंच का सेंटर्ड पंच-होल डिस्प्ले है। इस LCD पैनल में HD+ रेजोल्यूशन (1612 x 720 पिक्सल) और 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्क्रीन ऐप्पल के डायनेमिक आइलैंड जैसी सुविधा भी प्रदान करती है जिसे 'डायनामिक पोर्ट' कहा जाता है।

यह भी पढ़ेंः 100 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Watch 2 भारत में लॉन्च, कीमत 24,999 रुपए

हुड के नीचे, इसमें एक बिल्ट इन चिपसेट है जिसमें ऑक्टा-कोर CPU है। चिप को 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर, पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी सेंसर और एक AI सेंसर है। जबकि, सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है।  हैंडसेट एंड्रॉयड 13 को बूट करता है और इसमें 8W चार्जिंग को सपोर्ट वाला 5,000mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ेंः Lunar Embrace के बाद बोट ने लॉन्च की एक और धांसू Smartwatch, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेगी 2.04 इंच AMOLED स्क्रीन

डुअल स्टीरियो स्पीकर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले Tecno Spark 20C में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर डुअल सिम, 4G, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीएनएसएस, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

यह भी पढ़ेंः भारत में इस दिन लॉन्च होगा Infinix Smart 8 Plus, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

jindal steel Ad
5379487