Logo
election banner
Tecno Pop 8 Launch Price In India: टेक्नो ने अपने नए स्मार्टफोन Pop 8 को भारत में लॉन्च किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी कीमत है। पहली सेल पर ग्राहक इस फोन को महज ₹5,999 रुपये में अपना सकेंगे।

Tecno Pop 8 Launch Price In India: पिछले कुछ दिनों से चर्चा में रहने के बाद आखिरकार 3 जनवरी को आधिकारिक तौर पर Tecno Pop 8 स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में एंट्री कर ली। टेक्नों ने इस डिवाइस को बेहद ही शानदार डिजाइन और कई दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन की कीमत भी बेहद कम रखी है। ग्राहक इस नए फोन को महज 5,999 रुपये में अपना बना सकेंगे। चलिए इस फोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Tecno Pop 8 की भारत में कीमत
यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत महज 6,499 रुपये रखी गई है। बैंक ऑफर के बाद इसकी कीमत ₹5,999 रह जाएगी। स्मार्टफोन को खरीदने वाले इच्छुक ग्राहकों को ध्यान रखना होगा कि यह 9 जनवरी से अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Tecno Pop 8 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
टेक्नो के इस फोन में आपको 6.56 इंच का एचडी+ डॉट-इन IPS डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। फोन को शानदार डिजाइन में पेश किया गया है। फोन का डायमेंशन 163.69×75.6×8.55mm है। इस फोन में स्पलैश रेसिस्टेंट (IPX2) फीचर भी है।

यह स्मार्टफोन 5000 mAh की Li-Po बैटरी से लैस है, जो टाइप-सी कनेक्टिविटी और 10W एडाप्टर को सपोर्ट करती है। स्मार्टफोन 38 दिनों का स्टैंडबाय बैटरी बैकअप प्रदान कर सकता है। यह एंड्रॉइड 13-गो एडिशन पर आधारित HiOS 13.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरे के मोर्चे पर टेक्नो पॉप 8 में ƒ/2.0 अपर्चर वाला 8MP AI सेल्फी कैमरा है जो शानदार सेल्फ-पोर्ट्रेट देता है, जबकि फोटोग्राफी के लिए ƒ/1.85 अपर्चर वाला 12MP डुअल AI रियर कैमरा मौजूद है। Unisoc T606 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित यह स्मार्टफोन 8GB तक LPDDR4x रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि ग्राहक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके इंटरनल स्टोरेज को 1 टीबी तक तक बढ़ा सकेंगे।

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर, Tecno Pop 8 में डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस का सपोर्ट मिलता है। अन्य फीचर्स में इमर्सिव ऑडियो अनुभव के लिए DTS तकनीक के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं और सिक्योरिटी के लिए इसमें स्मार्ट फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है।

5379487