Logo
election banner
Samsung का सबसे पतला फोन Galaxy M55 5G भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। फोन में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 12GB रैम और ट्रिपल कैमरा सेंसर होगा। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि यह फोन सबसे पतला होगा।  

भारत में Samsung Galaxy M55 5G की लॉन्चिंग डेट जल्द सामने आ सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर फोन सुर्खियों में है।  यह फोन गैलेक्सी M54 का सक्सेसर माना जा रहा है। इसके हैंडसेट, डिजाइन और हार्डवेयर में अपग्रेड होने वाला है। 

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने स्पेशली गैलेक्सी M55 5G की लाइव फोटोज शेयर की हैं, जिससे इसकी स्लिम प्रोफाइल और कलर की जानकारी होती है। उन्होंने फोन के बारे में कुछ अहम जानकारियां भी शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें : लावा का धांसू फोन लॉन्च, 7,999 रुपए में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज; इस दिन से शुरू होगी सेल  

Samsung Galaxy M55 5G डिजाइन की डिटेल्स  
टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा शेयर की फोटोज के अनुसार, गैलेक्सी M55 5G के बैक पैनल में ट्रिपल कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश लाइट होगा। बैक पैनल पर सैमसंग का लोगो भी है। कैमरे की रिंग बाहर की तरफ ऊभरी हुई है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन राइट साइड है।

मुकुल शर्मा के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M55 5G में स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है, लेकिन इसकी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट में फोन को Google Play कंसोल लिस्टिंग पर स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC के साथ देखा गया है। चिपसेट को 12GB तक रैम के साथ जोड़ा जाएगा। लिस्टिंग से पुष्टि हुई है कि हैंडसेट आउट ऑफ बॉक्स Andorid 14 OS पर चलेगा। इसमें 1080×2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला FHD+ डिस्प्ले होगा। हैंडसेट को डेक्रा सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। इससे 4,855mAh की बैटरी का पता चला था। इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। 

jindal steel
5379487