Logo
election banner
SAMSUNG Galaxy F54 5G Available With massive Discount: फ्लिपकार्ट पर सैमसंग का पावरफुल 5G फोन Galaxy F54 5G को 13 हजार रुपए की भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यह फोन शानदार कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी और प्रोसेसर के साथ आता है। यहां ऑफर्स की पूरी जानकारी है।

SAMSUNG Galaxy F54 5G Available With massive Discount: ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सैमसंग के पावरफुल Galaxy F54 5G फोन को अब तक की सबसे बड़ी 13,000 रुपए की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इस बड़े डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत घटकर 22,999 रुपए हो गई है। इसके अलावा, सैमसंग के इस धांसू फोन पर फ्लिपकार्ट की ओर से 22400 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

SAMSUNG Galaxy F54 5G
SAMSUNG Galaxy F54 5G Price

कुल मिलाकर मोबाइल फोन यूजर्स के पास सैमसंग गैलेक्सी एप 54 5जी को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदने का सुनहरा मौका है। यह फोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी बेहतरीन है। इसमें कैमरे से लेकर बैटरी तक और प्रोसेसर से लेकर डिस्प्ले तक सभी दमदार हैं। आइए इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

SAMSUNG Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन
इसमें 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जो आपको बेहतर परफॉर्मेंस और अधिक डेटा स्टोरेज प्रदान करता है। इसका 17.02 सेंटीमीटर (6.7 इंच) का फुल एचडी+ डिस्प्ले वीडियो और गेमिंग के लिए बेहतरीन है।

कैमरे की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 5जी में फोटोग्राफी के लिए रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है, जिससे शानदार तस्वीरें कैप्चर करने में मदद करते हैं। साथ ही,इस फोन में शानदार 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है जो सोशल मीडिया पोस्टिंग के लिए क्लीन सेल्फीज लेता है।

यह भी पढ़ेंः POCO X6 5G फोन पर 5 हजार की सीधी छूट, Flipkart पर मची लूट, जल्द करें ऑर्डर ​​​​​​

इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी पैक से लैस आता है। यानी आप बिना किसी चिंता के लंबे समय तक फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में Exynos ऑक्टा कोर प्रोसेसर है जो फास्ट परफॉर्मेंस प्रदान करता है। ये सभी स्पेसिफिकेशन दर्शाते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एफ 54 5जी हर मामले में बेस्ट है।

यह भी पढ़ेंः OPPO Reno10 Pro 5G फोन हुआ 7 हजार सस्ता, Flipkart से जल्द करें ऑर्डर, चेक करें ऑफर्स

SAMSUNG Galaxy F54 5G को क्यों खरीदें?
सैमसंग के इस फोन को खरीदने की सबसे बड़ी वजह इसपर मिल रहे ऑफर्स हैं। क्योंकि, यह इस कीमत के साथ एक बेहतरीन फोन साबित हो सकता है। साथ ही इसके शानदार कैमरे, बड़ी बैटरी पैक, बड़ी स्क्रीन सहित अन्य फीचर्स भी यूजर्स को आकर्षित करते हैं।

(नोट: हम किसी भी फोन की खरीदारी की सलाह नहीं देते। इसलिए डिवाइस की खरीदारी करते समय अपनी जरूरतों का ख्याल जरूर रखें और उसी अनुसार फोन खरीदें।)

5379487