Logo
election banner
Redmi K80 Series Launch date Confirm: शाओमी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जो आगामी Redmi K80 सीरीज का हिस्सा होगा। एक लीक में इस फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है।

Redmi K80 Series Launch date Confirm: शाओमी (Xiaomi) एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 से लैस होगा। खबर है कि यह नया स्मार्टफोन Redmi K80 सीरीज का हिस्सा होगा। साथ ही कहा जा रहा है कि इस अपकमिंग फोन की कीमत किफायती होगी। इस बीच एक लीक में अपकमिंग डिवाइस की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है।

Redmi K80 Series की लॉन्च डेट
Weibo टिपस्टर स्मार्ट पिकाचु के एक नए लीक से पता चलता है कि Redmi K80 सीरीज नवंबर में लॉन्च हो सकता है। उम्मीद है कि क्वालकॉम अक्टूबर में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC जारी करेगा। इसके बाद, Xiaomi उसी महीने Xiaomi 15 सीरीज स्मार्टफोन की घोषणा कर सकता है। इसलिए इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि नवंबर में Redmi K80 Series के डिवाइस बाजार में दस्तक दे सकते हैं।

अफवाहों की मानें तो Redmi K80 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप होगी, जबकि वेनिला मॉडल को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा, टिपस्टर का कहना है कि Redmi K80 और K80 Pro दोनों में Redmi K70 और K70 Pro की तरह 2K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले होगा।

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 4 Lite को मिला BIS सर्टिफिकेशन: भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

हालांकि, स्मार्ट पिकाचु का सुझाव है कि इस साल K70E का उत्तराधिकारी Redmi K80E लॉन्च नहीं होगा। कथित तौर पर ऐसा इसलिए है क्योंकि Xiaomi वर्तमान में  Redmi K सीरीज के प्रीमियम डिवाइसों पर फोकस कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः OnePlus 11 5G फोन पर 11 हजार छूट, 8GB रैम, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें ऑफर्स डिटेल्स

फिलहाल, हमारे पास Redmi K80 के बारे में इससे ज्यादा विवरण नहीं है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इससे जुड़ी अन्य जानकारियां सामने आ सकती है। इसलिए लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487