Logo
election banner
Realme Narzo 70 Pro 5G Launch Date In India: रियलमी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग नार्जो 70 प्रो 5जी के लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। डिवाइस का लैंडिंग पेज भी अमेजन पर लाइव है।

Realme Narzo 70 Pro 5G Launch Date In India: रियलमी ने पिछले कई दिनों से भारतीय बाजार में एक नए Narzo स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज रहा है। डिवाइस का लैंडिंग पेज पिछले कुछ दिनों से अमेजन पर लाइव है। अब, ब्रांड आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि आने वाला नया नार्जो स्मार्टफोन Narzo 70 Pro 5G होगा, जिसे भारत में 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही अमेजन पर उपलब्ध लैंडिंग पेज से ये भी कंफर्म होता है कि अपकमिंग डिवाइस सेल के लिए इसी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Realme Narzo 70 Pro 5G की भारत में लॉन्च डेट

एक टीजर जारी करते हुए कंपनी ने पुष्टि की है कि Narzo 70 Pro 5G अपने प्राइस सेगमेंट में Sony IMX890 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन होगा। ब्रांड का दावा है कि डिवाइस के बैक पैनल में "डुओ टच ग्लास" डिज़ाइन है। टीजर इमेज में देखने को मिलता है कि फोन के रियर शेल में डुअल-टोन फिनिश के साथ आर्क डिजाइन है।

Realme Narzo 70 Pro 5G
Realme Narzo 70 Pro 5G Launch Date In India

Realme Narzo 70 Pro 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
नार्जो 70 प्रो 5G Realme UI 5 आधारित एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। इसके बारे में दिलचस्प बात यह है कि इसमें ब्रांड के समान कीमत वाले फोन पर आमतौर पर देखे जाने वाले ब्लोटवेयर की तुलना में 65 प्रतिशत कम ब्लोटवेयर होगा। इसके अलावा, इसमें बहुत सारे एयर जेस्चर फीचर होंगे जो यूजर्स को अपनी हथेलियों या उंगलियों से डिवाइस को कंट्रोल करने की अनुमति देंगे।

Xiaomi 14 vs iPhone 15: शाओमी ने लॉन्च किया नया 5G फोन, आईफोन 15 को दे रहा जबरदस्त टक्कर, जानें Comparison

रियमली के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में एक फ्लैट AMOLED डिस्प्ले है जो फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन के अन्य विवरण अभी सामने नहीं आए हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इसके अन्य स्पेसिफिकेशन सामने आएंगे।

यह भी पढ़ेंः वीवो ने Vivo T3 5G का आधिकारिक टीजर किया जारी, जल्द होगा लॉन्च

Realme Narzo 70 Pro 5G की भारत में कीमत
वर्तमान में रियलमी ने नार्जो 70 प्रो 5जी की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन माना जा रहा है कि पिछले साल 23,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुए Realme Narzo 60 Pro 5G के करीब हो सकता है। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487