Logo
election banner
Realme GT Neo 6 SE Launch Soon: रियलमी अपने नए पावरफुल GT Neo 6 SE स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस को 16GB रैम के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है।

Realme GT Neo 6 SE Launch Soon: चाइनीज मोबाइल फोन ब्रांड रियलमी ने चीन में GT Neo 6 SE स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन को टीज करना शुरू कर दिया है। इसके डिस्प्ले स्पेक्स का खुलासा पहले हो चुका है। हालांकि, रियलमी ने अभी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन इस महीने के अंत में चीन में लॉन्च हो सकता है। इस बीच आधिकारिक लॉन्च से पहले इस अपकमिंग डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके परफॉर्मेंस स्कोर और हार्डवेयर विवरण का पता चलता है। तो आइए इस फोन पर एक नजर डालते हैं।

Realme GT Neo 6 SE गीकबेंच पर लिस्ट
रियलमी जीटी नियो 6 एसई को गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर मॉडल नंबर RMX 3850 के साथ देखा गया है। इसे एक मदरबोर्ड कोडनेम पाइनएप्पल (pineapple) के साथ लिस्ट किया गया है और इसमें 1.9GHz पर क्लॉक किए गए तीन कोर, 2.61GHz पर चार कोर और 2.8GHz पर एक प्राइमरी कोर शामिल है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, इसकी पुष्टि पहले ही हो चुकी है।

Realme GT Neo 6 SE
Realme GT Neo 6 SE On Geekbench

बेंचमार्किंग डेटाबेस के अनुसार, स्मार्टफोन में 16GB रैम होगी। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी इस फोन को अन्य स्टोरेज ऑप्शन में भी कर सकती है। यह एंड्रॉयड 14 ओएस के साथ प्री-इंस्टॉल आएगा। जहां तक बात गीकबेंच स्कोर की है तो सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्टिंग में Realme GT Neo 6 SE का स्कोर क्रमशः 1,889 और 5,102 अंक रहा है। बेंचमार्किंग लिस्टिंग से स्मार्टफोन के बारे में इससे ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंः 10 हजार सस्ता हुआ Google Pixel फोन, Flipkart से 7 अप्रैल तक ऑर्डर करने का मौका

Realme GT Neo 6 SE का डिस्प्ले
स्मार्टफोन के फ्रंट डिजाइन से पता चला कि Realme GT Neo 6 SE में डिस्प्ले के चारों ओर बहुत पतले, बेजेल्स होंगे। इसमें थोड़े कर्व्ड एज होंगे और इसमें 6,000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 1.5K रेजोल्यूशन वाला BOE 8T LTPO पैनल होगा। इसके अलावा, डिवाइस को सिल्वर नाइट कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है।

5379487