Logo
election banner
Google Pixel 7 Available With Huge Discount: गूगल पिक्सल 7 को खरीदने का यह सही मौका है। क्योंकि, यह इस दौरान फ्लिपकार्ट पर 10 हजार रुपए की छूट के साथ उपलब्ध है। इसके अलावा, 3,500 रुपए तक का बैंक डिस्काउंट अलग से मिल रहा है। यहां ऑफर की पूरी जानकारी है।

Google Pixel 7 Available With Huge Discount: नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए ये सबसे बढ़िया मौका हो सकता है। क्योंकि, ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर चल रही बिग बचत डेज सेल में कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसी में से एक गूगल के पावरफुल स्मार्टफोन Google Pixel 7 भी जबरदस्त छूट के साथ उपलब्ध है। इस फोन को पूरे 10 हजार रुपए की सीधी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा फोन को खरीदने के लिए बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और ईएमआई ऑप्शन का लाभ भी दे रहा है। यहां जानिए ऑफर्स डिटेल्स...

Google Pixel 7 फोन हो गया सस्ता
गूगल पिक्सल 7 का 8GB रैम +128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 10 हजार रुपए की सीधी छूट के बाद 49,999 रुपए में खरीदने के लिए लिस्ट है। साथ ही ICICI BANK Credit Card Transactions पर 3500 रुपए तक की अतिरिक्त छूट का लाभ मिल रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद फोन की कीमत घटकर 46,499 रुपए रह जाएगी। इसके अलावा, अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए वनटाइम पेमेंट नहीं करना चाहते हैं तो आप इसे ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट Google Pixel 7 को खरीदने के लिए 8,334 रुपए प्रति महीने की शुरुआती नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दे रहा है। जहां तक बात एक्सचेंज ऑफर की है तो फोन पर 46,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, जैसा कि आपको पता होगा एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, कंपनी की पॉलिसी और एरिया पर डिपेंड करता है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर विजिट करके ऑफर की पूरी जानकारी ले लें।

यह भी पढ़ेंः iQOO 12 Anniversary Edition भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 52,999 रुपए

इसके अलावा, आप ये भी ध्यान में रखें कि फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल 7 अप्रैल को खत्म हो जाएगी। ऐसे में इसके बाद गूगल पिक्सल 7 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर में बदलाव देखने को मिल सकता है। इसलिए बिना देर किए झटपट इस धांसू फोन को ऑर्डर कर लें।

Google Pixel 7 के स्पेसिफिकेशन
यह स्मार्टफोन Google Tensor G2 Processor द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में वीडियो देखने, गेम खेलने सहित अन्य कार्यों के लिए 6.3 बड़ी स्क्रीन है, जो Full HD+ रेजोल्यूशन प्रदान करती है। कैमरे की बात करें गूगल पिक्सल 7 में 50MP + 12MP डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि फ्रंट में 10.8MP का सेल्फी कैमरा है। हैंडसेट 4270 mAh बैटरी के साथ आता है।

jindal steel Ad
5379487