Logo
election banner
Realme GT Neo 6 SE: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन GT Neo 6 SE को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी धीरे-धीरे इसके स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठा रही है। अब, रियलमी ने अपकमिंग डिवाइस के रेंडर से पर्दा उठाया है।

Realme GT Neo 6 SE: रियलमी अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 6 SE को लॉन्च करने की तैयारी में है। संभावना है कि कंपनी इसे अप्रैल में चीन में पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले, कंपनी डिवाइस के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठा रही है। हाल ही में सामने आई लीक तस्वीरों से फोन के रियर डिजाइन का पता चला। अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने डिवाइस के ग्रीन वेरिएंट का आधिकारिक रेंडर साझा किया है।

Realme GT Neo 6 SE का डिजाइन
लीक हुए रेंडर के मुताबिक, Realme GT Neo 6 SE का बैक पैनल इसके ऊपरी आधे हिस्से पर तीन सर्कुलर मॉड्यूल है। इन मॉड्यूल में दो कैमरे यूनिट्स हैं, जबकि तीसरी में डुअल-एलईडी फ्लैश यूनिट्स हैं। डीसीएस का दावा है कि कैमरे में कोई बल्ज नहीं है। फोन के दाहिने किनारे पर आपको वॉल्यूम रॉकर और पावर की (Power Key) है। अन्य लीक हुए इमेज से पता चलता है कि जीटी नियो 6 एसई की स्क्रीन में बाएं और दाएं किनारों की ओर कर्व्ड है। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन ग्रीन कलर ऑप्शन में भी आ सकता है।

Realme GT Neo 6 SE के संभावित स्पेसिफिकेसन
DCS ने Weibo के हवाले से बताया है कि रियलमी जीटी नियो 6 एसई में 1.5K BOE S1 8T LTPO OLED डिस्प्ले होगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600nits ब्राइटनेस ऑफर करेगा। संभवतः इस डिस्प्ले की साइज 6.78 इंच होगा। स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है, जो 16GB RAM से जुड़ा होगा। इसमें 100W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी होगी। लीक से यह भी पता चलता है कि इसमें प्राइमरी स्नैपर के रूप में OIS-सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल सोनी कैमरा है। यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

यह भी पढ़ेंः 1.96 इंच डिस्प्ले और 4G LTE कनेक्टिविटी के साथ Fire-Boltt Oracle smartwatch लॉन्च, जानिए कीमत

वर्तमान में कपनी ने Realme GT Neo 6 SE की कीमत और लॉन्च डेट को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्द ही चीनी बाजार में दस्तक देगा। लेटेस्ट अपडेट लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487