Realme GT 6T Display Teaser: रियलमी 22 मई को भारत में Realme GT 6T फोन को लॉन्च करने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने एक नया टीजर जारी किया है, जो फोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन का खुलासा करता है। इससे पहले भी ब्रांड इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते रहा है। तो आइए लेटेस्ट अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

Realme 6T GT डिस्प्ले टीजर
चीनी ब्रांड ने हाल ही में Realme GT 6T की बैटरी और चार्जिंग स्पीड को टीज किया था। अब, लेटेस्ट टीजर ने अमेजन माइक्रोसाइट के माध्यम से इस हैंडसेट के डिस्प्ले स्पेक्स की पुष्टि की है। हैंडसेट 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है, जो कथित तौर पर किसी स्मार्टफोन पर अब तक की सबसे अधिक ब्राइट है। वेबपेज में कहा गया है कि यह HDR कंटेंट को सपोर्ट करता है और Realme 6T GT में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8T LTPO डिस्प्ले है। कंपनी ने इस बात की भी पुष्टि की है कि सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन से लैस किया गया है।

इसके अलावा, अबतक सामने आए विवरण के आधार पर, Realme 6T GT क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC और एक बड़े 5,500mAh बैटरी पैक से लैस होगा, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी दावा करती है यह हाई स्पीड चार्जर मात्र 10 मिनट की चार्जिंग 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा। इसमें इंटीग्रेटेड डुअल वीसी 9-लेयर कूलिंग सिस्टम की भी सुविधा होगी।

Motorola edge 50 fusion vs POCO X6 Pro: दिल छू लेगा दोनों फोन के फीचर्स, बजट में ये वाला बेस्ट, जानें Comparison

डिस्प्ले को लेकर संभावना है कि, इस फोन में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो 1.5K रेजोल्यूशन प्रदान करेगा। यह मॉडल एंड्रॉयड 14 ओएस आधारित Realme UI 5.0 कस्टम स्किन पर काम करेगा। कैमरे के मोर्चे पर, Realme 6T GT में OIS सपोर्ट (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ 50 मेगापिक्सल Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।