Logo
election banner
Poco X6 Neo Display feature confirm: पोको ने अपने नए स्मार्टफोन X6 Neo को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस बीच लॉन्च से पहले कंपनी ने डिवाइस के डिस्प्ले फीचर को कंफर्म कर दिया है। आइए जानते हैं।

Poco X6 Neo Display feature confirm: पोको ने हाल ही में पुष्टि की है कि वह भारत में 13 मार्च को पोको एक्स6 नियो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। कंपनी ने इस डिवाइस के लैंडिंग पेज को फ्लिपकार्ट पर लाइव कर दिया है, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन कम से कम दो कलर ऑप्शन में आएगा। साथ ही लैंडिंग पेज से ये भी पुष्टि हो गया है कि डिवाइस बिक्री के लिए ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा, पेज ने डिवाइस के कुछ डिस्प्ले फीचर्स की भी पुष्टि की है। तो आइए इस फोन के बारे में अब तक सामने आए जानकारियों पर एक नजर डालते हैं।

Poco X6 Neo में होगा पावरफुल डिस्प्ले
ब्रांड के अनुसार, पोको X6 नियो में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले है जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1,000 निट्स है। पंच-होल स्क्रीन, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह पतले बेजेल्स से घिरी हुई है और यह 93.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो का वादा करती है। डिस्प्ले की एक और खासियत ये है कि यह गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आने वाला है। इसका मतलब है कि डिस्प्ले काफी सुरक्षित होने वाला है। यानी अगर आपके हाथों से कभी मोबाइल फोन गिर जाएगा तो डिस्प्ले सुरक्षित रह सकता है।

Poco X6 Neo
Poco X6 Neo Display Features

7.69mm पतला होगा डिवाइस
फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध पोस्टर के मुताबिक, पोको एक्स6 नियो के किनारे सपाट हैं और यह 7.69mm पतला है। साथ ही इमेज से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा सिस्टम है। यानी अगर आप फोटोग्राफी करने के शौकीन हैं तो भी आपके लिए पोका का यह डिवाइस शानदार होने वाला है। ऐसी संभावना है कि पोको एक्स 6 नियो भारत में ब्लू और बेज कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

Poco X6 Neo की कीमत और लॉन्च डेट
पोको ने आधिकारिक तौर पर ये तो कंफर्म कर दिया है कि नए स्मार्टफोन को भारत में 13 मार्च, 2024 को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन कंपनी ने अभी ये पुष्टि नहीं की है कि फोन को किस कीमत पर पेश किया जाएगा। हालांकि, ऐसी संभावना है कि कंपनी पोको एक्स 6 नियो को पोको एक्स6 के नीचे स्थित होगा। ऐसे में उम्मीद है कि नए डिवाइस की भारत में कीमत 20,000 रुपए से कम हो सकती है। आपको बता दें कि पोको एक्स6 की भारतीय बाजार में शुरुआती कीमत (Poco X6 Price In India) 21,999 रुपए है।

यह भी पढ़ेंः सैमसंग ने चुपके से लॉन्च किया नया पावरफुल 5G फोन, 6000mAh battery के साथ मिलेगा बहुत कुछ
यह भी पढ़ेंः Xiaomi 14 vs iPhone 15: शाओमी ने लॉन्च किया नया 5G फोन, आईफोन 15 को दे रहा जबरदस्त टक्कर, जानें Comparison
यह भी पढ़ेंः Whatsapp ने लॉन्च किया नया फीचर, अब किसी यूजर्स के DP का नहीं ले पाएंगे Screenshot

5379487