Logo
election banner
POCO F6 Pro Launch date In India: पोको भारत में अपने F6 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। अब, एक लीक में डिवाइस की लॉन्च डेट सामने आ गई है। साथ ही इसके स्पेसिफिकेशन का भी पता चला है।

POCO F6 Pro Launch date In India: शाओमी (Xiaomi) ग्लोबल मार्केट में Poco F6 Pro फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। डिवाइस संभवतः Redmi K70 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। ब्रांड द्वारा किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने पोको F6 प्रो की लॉन्च डेट का संकेत दिया है। आइए इस फोन के बारे अबतक सामने आए स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

POCO F6 Pro जून में होगा लॉन्च
सुधांशु के ट्वीट से पता चलता है कि पोको F6 प्रो को जून में लॉन्च किया जाएगा। पोको एफ सीरीज रिलीज के के बाद, यह संभावना है कि एफ 6 प्रो अन्य वैश्विक बाजारों में अपनी जगह बनाने से पहले सबसे पहले भारत में लॉन्च होगा।

गीकबेंच पर भी लिस्ट हो चुका है POCO F6 Pro
पोको के इस अपकमिंग फोन को हाल ही में गीकबेंच पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और 16 जीबी रैम के साथ देखा गया था। कहा जा रहा है कि डिवाइस Redmi K70 का रीब्रांडेड वर्जन है। स्पेसिफिकेशन को लेकर उम्मीद है कि इसमें 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी पैक हो सकता है, जिसे 120W फास्ट चार्जिंग के साथ जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Moto Edge 50 Fusion फोन को Motorola India ने किया टीज, जानें सबकुछ

कैमरे के मोर्चे पर, POCO F6 Pro में 50MP OIS प्राइमरी कैमरे के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP मैक्रो लेंस मिलने की संभावना है। आगे की तरफ, इसमें 16MP का सेल्फी स्नैपर हो सकता है। फिलहाल, कंपनी की ओर से इस फोन के स्पेसिफिकेशन बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। इसलिए हम सभी को इस फोन के बारे में और अधिक जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। लेटेस्ट अपडेट के लिए हरिभूमि के साथ बने रहें।

5379487