Logo
election banner
Poco F6 Launch Soon: पोको अपने नए स्मार्टफोन एफ 6 को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। आधिकारिक लॉन्च से पहले डिवाइस के कैमरे और प्रोसेसर स्पेसिफिकेशन लीक हो गए।

Poco F6 Launch Soon: शाओमी ने हाल ही में चीन में Snapdragon 8s Gen 3 चिप से लैस दुनिया के पहले स्मार्टफोन के रूप में Xiaomi Civi 4 Pro को लॉन्च किया है। अब, ऐसा लगता है कि पोको भी अपने एक नए स्मार्टफोन को इसी प्रोसेसर के साथ पेश करने की तैयारी कर रहा है। पोको के एक हालिया एक्स पोस्ट से पता चला है कि आगामी पोको फोन स्नैपड्रैगन 8एस जेन 3 से लैस है। यह अपकमिंग डिवाइस संभवतः पोको एफ 6 है। आधिकारिक लॉन्च से पहले एंड्रॉयडहेडलाइंस ने एक लीक रिपोर्ट साझा प्रकाशित की है, जिसमें स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया किया गया है।

Poco F6 के स्पेसिफिकेशन लीक
पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि आगामी पोको F6 का कोडनेम "period" है। इससे यह भी पता चला है डिवाइस का इंटरनल मॉडल नंबर “N61” है। लेटेस्ट रिपोर्ट में Mi कोड का हवाला देते हुए दावा किया गया है कि डिवाइस में Sony IMX882 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। आपको बता दें कि, ये ही कैमरे हाल ही में भारत में लॉन्च हुए Realme 12 Pro 5G और iQOO Z9 5G जैसे फोन में भी है।

यह भी पढ़ेंः डाइमेंशन 9300, 3.1K 144Hz डिस्प्ले और 11,500mAh बैटरी के साथ वीवो का पावरफुल टैबलेट लॉन्च, जानिए कीमत-फीचर्स

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि Sony IMX355 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक ओमनीविजन OV20B40 कैमरा (संभवतः मैक्रो शॉट्स) कैमरा मेन कैमरा के साथ जुड़ा होगा। इसके अलावा, रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पोको F6 में SM8635 है, जो स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 के अलावा और कुछ नहीं है। ऐसा कहा जा रहा कि यही डिवाइस चीनी बाजार में Redmi Note 13 Turbo ब्रांडिंग के साथ लॉन्च हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord CE 4 के फुल स्पेसिफिकेशन आए सामने, 1 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च

Poco F6: अप्रैल या मई में हो सकता है लॉन्च
फिलहाल, स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। इसलिए हमें कुछ दिन और इंतजार करना होगा। जहां तक बात लॉन्च की है तो इसे इस साल अप्रैल या मई में लॉन्च होने की उम्मीद है।

5379487