Logo
Poco first ever poco pad: चीन की कंपनी पोको जल्द ही अपना पहला poco pad को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर एक टीजर जारी करके दी है। इसके मुताबिक कंपनी इस टैबलेट को 23 मई को अपने लॉन्च इवेंट के दौरान पेश करेगी।

Poco first ever poco pad: Xiaomi का सब-ब्रांड पोको 23 मई को एक बड़े लॉन्च इवेंट के लिए तैयार है। आपको बता दें, कंपनी ने पहले ही अपने दो नए स्मार्टफोन Poco F6 और Poco F6 Pro की रिलीज़ की पुष्टि कर दी हैं। लेकिन कंपनी अब स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचाने के बाद टैबलेट इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली है। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर अपने पहले टैबलेट, पोको पैड का एक टीज़र भी जारी किया है।

हालाँकि, कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके बारे में ज़्यादा कुछ नहीं कहा है। लेकिन अब हमारे पास औपचारिक पुष्टि है कि  Poco कंपनी अब पोको पैड के साथ टैबलेट बाजार में एंट्री कर रहा है। कंपनी इस टैबलेट को 23 मई को होने वाली F6 सीरीज फोन की लॉन्चिंग के समय पेश कर सकती है। चलिए टैबलेट की लॉन्चिंग से पहले इसके लीक स्पेसिफिकेशन पर नजर डाल लेते हैं। 

Poco Pad के संभावित स्पेसिफिकेशन 
कंपनी ने पोको पैड के बारें में अभी तक कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन पिछली अफवाहों से पता चलता है कि यह हाल ही में लॉन्च रेडमी पैड प्रो का रीब्रांडेड वर्शन होगा। इसका मतलब है कि यूजर्स इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 12.1 इंच के IPS डिस्प्ले की उम्मीद कर सकते हैं। डिवाइस को पावर देने के लिए Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट होने की संभावना है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन भी Redmi Pad Pro से मिलते-जुलते होने की उम्मीद है, जिसमें पीछे की तरफ 8MP सेंसर और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आगे की तरफ 8MP सेंसर होगा। जैसा कि पिछले महीने एक रिपोर्ट में संकेत दिया गया था, Poco Pad में स्टाइलस और कीबोर्ड केस भी हो सकता है।

Redmi Pad Pro के स्पेसिफिकेशन 
रेडमी पैड प्रो में ऑडियो को बेहतर एक्सीपिरियंस के लिए Dolby Atmos के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप द्वारा हैंडल किया जा सकता है। इसमें लाइट को चालू रखने के लिए 33W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 10,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। 

ये भी पढ़ेः- Nothing Buds: 2000 से भी सस्ते बड्स में Dj जैसा साउंड, 10 मिनट की चार्जिंग में चलेंगे 7 घंटे तक; जानें कीमत 

संबंधित खबरों में, Redmi Pad Pro Google Play कंसोल में दिखाई दिया है, जो दर्शाता है कि इसकी ग्लोबली रिलीज़ नज़दीक है। एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi Pad Pro का 5G वर्शन, 24074RPD2G (वैश्विक) / 24074RPD2I (भारतीय) / 24074RPD2C (चीन) और "ruan" कोडनेम के साथ, पर भी काम चल रहा है। इसमें वाई-फाई वर्जन के समान ही विशेषताएं होंगी, लेकिन इसमें 5G कनेक्टिविटी भी होगी।

5379487