Logo
Oppo Pad 3: ओप्पो अपने पावरफुल टैबलेट Pad 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। डिवाइस को 3C सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, जिससे पता चलता है कि यह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Oppo Pad 3: ओप्पो ने मार्च 2024 में डाइमेंशन 9000 चिपसेट से लैस ओप्पो पैड 2 को लॉन्च किया था। ग्लोबल मार्केट में कंपनी ने इसी डिवाइस को वनप्लस पैड के रूप में रिब्रांड किया। अब, खबरें आ रही है कि ओप्पो चीनी बाजार के लिए एक नया टैबलेट पेश करने की तैयारी पर काम कर रहा है, जो संभवतः ओप्पो पैड 2 का रिब्रांडेड वर्जन Oppo Pad 3 होगा।

कहा ये भी जा रहा है कि कंपनी Oppo Pad 3 को चीन में जून या जुलाई में लॉन्च कर सकती है। अब, इस आगामी टैबलेट को चीन के 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म से मंजूरी भी मिल गई है, जो इसे जल्द लॉन्च होने का संकेत देता है। चीन में 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म ने मॉडल नंबर OPD2404 के साथ आगामी ओप्पो टैबलेट को मंजूरी दी है।

लिस्टिंग से सेलुलर कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट का पता नहीं चलता है। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड डिवाइस का केवल वाई-फाई वेरिएंट ही लॉन्च कर सकता है। साथ ही लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि डिवाइस 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। आइए इसके संभावित स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ेंः Vivo X Fold 3 फोन 6 जून को होगा लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन

Oppo Pad 3 के संभावित स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओप्पो पैड 3 में 12.x-इंच की LCD स्क्रीन होगी जो 3K रेजोल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला पहला टैबलेट होगा। ओप्पो के इस पावरफुल टैबलेट के 8GB/16GB LPDDR5x रैम और 256GB/512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 9,510mAh की बड़ी बैटरी पैक होगी, जो डिवाइस को ज्यादा देर तक ऑन रखता है।

अगर हम ओप्पो पैड 2 को याद करें तो कंपनी ने इसे वैश्विक बाजार में वनप्लस पैड के रूप में लॉन्च किया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि ओप्पो उसी तर्ज पर ओप्पो पैड 3 को ग्लोबल मार्केट के लिए Oneplus Pad 3 के रूप में रिब्रांड कर सकता है। हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि इस डिवाइस को वैश्विक बाजार में किस नाम से पेश किया जाएगा या फिर लॉन्च किया जाएगा भी या नहीं।

5379487