Logo
election banner
OnePlus 10T Discount Offer Price In India: 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला वनप्लस 10 टी स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का सही मौका है। अमेजन पर इसे बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है।

OnePlus 10T Discount Offer Price In India: अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं जिसमें कैमरे से लेकर बैटरी तक और रैम से लेकर प्रोसेसर तक सब दमदार हो तो आपके लिए वनप्लस का OnePlus 10T स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन की खासियत ये भी है कि कंपनी ने इसकी कीमत बजट में रखी है। इस फोन को अमेजन पर इस समय और भी सस्ते में लिस्ट किया गया है। चलिए ऑफर और इस फोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

OnePlus 10T को सस्ते में खरीदने का मौका
अमेजन इंडिया के ट्रेंडिंग टेक हब में OnePlus 10T को 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। ये कीमत इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की है। सेल में डिवाइस पर बैंक ऑफर और EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है, जिसका लाभ लेकर ग्राहक इस फोन और भी सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं।

इतना ही नहीं वनप्लस के इस फोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 32,050 रुपये तक की छूट का लाभ पा सकते हैं। हालांकि, यहां आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड, एरिया और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करती है।

OnePlus 10T
OnePlus 10T

कई बार कुछ क्षेत्रों के लिए एक्सचेंज बोनस उपलब्ध नहीं होता है। ऐसे हम सलाह देते हैं कि स्मार्टफोन को ऑर्डर करने से पहले एक बार एक्सचेंज बोनस के साथ ही अन्य ऑफर्स के बारे में विस्तार से जान लें। वनप्लस का यह 5G स्मार्टफोन मूनस्टोन ब्लैक और जेड ग्रीन में कलर ऑप्शन में आता है। 

OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशन
वनप्लस का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आता है जिसे 12 GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला Fluid AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन का टच सैंपलिंग रेट 360Hz का है और इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का डिस्प्ले प्रोटेक्शन की सुविधा मिलती है।

OnePlus 10T
OnePlus 10T

फोटोग्राफी के लिए भी यह डिवाइस एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। वनप्लस 10 टी के रियर में तीन कैमरे हैं जिसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

4800mAh बैटरी पैक से लैस यह स्मार्टफोन 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर आधारित Oxygen OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, ब्लूटूथ और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मौजूद हैं।

5379487