Logo
Nothing Phone 3: नथिंग अपना अपकमिंग फोन Nothing Phone 3 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी के सीइओ कार्ल पेई ने फोन के क्विक सेटिंग मैन्यू की कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनसे पता चलता हैं कि डिवाइस में एक्शन बटन की सुविधा मिल सकती हैं।

Nothing Phone 3: टेक कंपनी Nothing जल्द ही बाजार में अपना क नया स्मार्टफोन पेश कर सकती हैं। इसी कड़ी में नथिंग के सीइओ कार्ल पेई (Carl Pei) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फोन की क्विक सेटिंग मैन्यू की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इन्हें देखकर संकेत मिलता है कि कंपनी के इस अपकमिंग फोन में एक्शन बटन की सुविधा मिल सकती हैं। हालांकि इस पोस्ट से फोन के स्पेसिफिकेशन और नाम का तो अभी भी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन लीक अपडेट्स से Nothing Phone 3 स्मार्टफोन  को लेकर कुछ संकेत मिल जाते हैं। 

कार्ल पेई ने एक्स पर फोटो शेयर कर यूजर्स से मांगा रिप्लाई  
सीइओ कार्ल पेई ने अपने एक्स अकाउंट पर क्विक सेटिंग मैन्यू की कुछ फोटोज को शेयर करने के साथ एक टेक्स्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में कार्ल पेई कहते हैं कि दोबारा से डिजाइन हुए सेटिंग WIP पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दें और उन्होंने इसके फोटोज भी शेयर किए। यर फोटो डार्क और लाइट दो मोड में शेयर की गई है। इन तस्वीरों को देखकर संकेत मिलता हैं कि कंपनी अपकमिंग फोन को एप्पल के फोन जैसे एक खास फीचर के साथ इसे ला सकती हैं।

Nothing Phone 3 के संभावित फीचर 
कंपनी अपने अपकमिंग फोन नथिंग 3 में पहली  बार एक्शन बटन की पेशकश करने जा रही हैं। सीईओ कार्ल के द्वारा साझा की गई तस्वीरों से मालूम पड़ता हैं कि फोन में वॉल्यूम कंट्रोल बटन, राइट साइड में पावर बटन और एक्शन बटन जैसा कुछ दिखाई देता है। यह फीचर एप्पल के आईफोन 15 प्रो और iPhone 15 Pro Max में दिया गया है। फिलहाल अभी फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं हैं। लेकिन उम्मदी हैं कि जल्द ही फोन के सभी फीर्चस सामने आ सकते हैं।  
 

ये भी पढे़ः-  one plus pad 2 की जल्द होगी धमाकेदार एंट्री: लीक हुए फीचर्स और टाइमलाइन; जानें लॉन्च डेट 

5379487