Logo
Musical Toy Instruments: अमेजन की साइट पर Musical Toy Instruments for kids खिलौनों को 83% तक के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। यहां हम ऐसे ही 3 बेस्ट म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के बारें बता रहे हैं।

Musical Toy Instruments for kids: गर्मियों के शुरुआत के साथ ही बच्चों के समर वेकेशन भी शुरु हो जाते हैं। ऐसे में पैरेंट्स चाहते है कि उनके बच्चे वेकेशन्स में कुछ अलग एक्टिवी को सीखें। इसलिए आज हम आपकी इन्हीं समस्याओं को ध्यान में रखते हुए कुछ ऐसे ही म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट डिवाइज लेकर आए है, जिनके जरिए आप अपने बच्चों को खेल-खेल में कुछ अलग कल्चर एक्टिवी भी सिखा सकते हैं। चलिए अब इन इंस्ट्रूमेंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी सारी डिटेल्स भी जान लेते हैं। 

Gooyo GY-430A1 Portable Musical Piano Keyboard 
यह पियानो एक INTEGRATED LEARNING कीबोर्ड SYSTEM है, जो सभी उम्र के उभरते म्यूजिशियन के लिए आदर्श ऑप्शन है। इसे बच्चों की छोटी ऊंगलियों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो बच्चों के संगीत सीखने और उनकी संगीत प्रतिभा विकसित करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह पियानो 37 Keys,  8 Rhythms, 8 Tones और 6 डेमो वॉल्यूम के साथ आता है। इसमें Dual Power Supply के लिए Micro USB Cable का सपोर्ट मिलता है। इसकी कीमत 699 रुपए है, जो 46 प्रतिशत की छूट के साथ अमेजन पर मिल रहा है। 

Toy Imagine™ Guitar Toy 4-String Acoustic Music Learning Toy 
अमेजन पर यह टॉय इमेजिन™ गिटार टॉय 4-स्ट्रिंग Acoustic Music Learning Toy 83% की भारी छूट के साथ 349 रुपए में मिल रहा है। जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 1,999 रुपए है। ‎यह Multicolor वाला गिटार देखने में काफी आकर्षक है, जो आपके बच्चों बेहद पसंद आ सकता है। ‎यह 36 महीने से लेकर 14 साल तक के बच्चों के लिए उपयुक्त है। 

Kiddo Paradise Musical Drum Keyboard Toy Set with LED Lights 3 
अमेजन पर यह 3 एलईडी लाइट्स मोड वाला ड्रम बीट कीबोर्ड 35% की छूट के साथ 550 रुपए की कीमत पर खऱीद के लिए उपलब्ध है। यह कीबोर्ड तरह-तरह की आवाज निकलने के साथ रंगीन लाइट के साथ चलता है, जो छोटे बच्चों को काफी पसंद आता है। इसमें 3 AA बैटरी दी गई है, जिससे आप इस कीबोर्ड को घर के बाहर या अंदर कहीं भी आसानी से उपयोग कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- boAt Rockerz Headphones: ₹2,200 की बचत के साथ खरीदें बोट हेडफोन, मिलेगा 20 घंटे तक का प्लेटाइम; तुरंत करें ऑर्डर

5379487