Logo
election banner
Motorola Edge 50 Ultra Launch date: मोटोरोला ने हाल ही में भारत में मोटो एज 50 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड ने खुलासा किया है वह 16 अप्रैल को मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा फोन को पेश करेगा।

Motorola Edge 50 Ultra Launch date: मोटोरोला ने इस महीने की शुरुआत में भारत में एज 50 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड ने 16 अप्रैल को एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है, जो संभवतः मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा हो सकता है। इसके अलावा, ब्रांड के हालिया एक्स पोस्ट में अपकमिंग नए स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

Motorola 16 अप्रैल को लॉन्च करेगा नया फोन
एक्स पर मोटोरोला के ग्लोबल अकाउंट के हालिया पोस्ट के अनुसार, नया फोन 16 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। पोस्ट से यह भी पता चलता है कि अपकमिंग डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 एस जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जिसमें ऑन-डिवाइस जेनरेटर एआई सपोर्ट और एडवांस फोटोग्राफी फीचर्स शामिल है। फिलहाल, एक्स पोस्ट से फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन लीक के जरिए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा के कुछ स्पेसिफिकेशन का पता चलता है।

Motorola Edge 50 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन
हालिया लीक के अनुसार, एज 50 अल्ट्रा संभवतः एंड्रॉयड 14 पर चलेगा और 12 जीबी रैम के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा हाल में चीन में लॉन्च हुए मोटोरोला X50 अल्ट्रा का रीब्रांडेड वर्जन है। ऐसे में कहा जा जा सकता है कि अपकमिंग मोटो फोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाली 6.7 इंच 144Hz pOLED स्क्रीन देखने को मिल सकती है। साथ ही इसमें 125W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y38 5G मई में हो सकता है लॉन्च, स्नैपड्रैगन 4 जेन 2, 8GB रैम से होगा लैस, सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुआ लिस्ट

इसके अलावा, टिपस्टर इवान ब्लास के मुताबिक, मोटोरोला उसी तारीख (16 अप्रैल, 2024) को Motorola Edge 50 Fusion स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ डुअल कैमरा सेटअप है। यह तीन कलर ऑप्शन- व्हाइट, ब्लैक और मैजेंटा में उपलब्ध है।

jindal steel Ad
5379487