Logo
election banner
MOTOROLA Moto 360 Smartwatch: मोबाइल फोन ब्रांड मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपनी एक धांसू Moto 360 स्मार्टवॉच पेश की है। यह वॉच यूजर्स को स्मार्ट अनुभव प्रदान करता है और इसमें कई दमदार फीचर्स हैं।

MOTOROLA Moto 360 Smartwatch: मोटोरोला के Moto 360 (3rd Gen) स्मार्टवॉच का ब्लैक स्ट्रैप वेरिएंट यूजर्स को एक उत्कृष्ट स्मार्ट अनुभव प्रदान करता है। यह वॉच एंड्रॉयड और आईओएस दोनों सपोर्ट करती है और यूजर्स आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई दमदार फीचर्स प्रदान करती है। इसमें कई हेल्थ फीचर्स के साथ बड़ी स्क्रीन मिलती है।

MOTOROLA Moto 360 Smartwatch की खासियत
इस स्मार्टवॉच में 1.2 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 390 x 390 Pixels रेजोल्यूशन के साथ विभिन्न एप्लिकेशन्स को प्रदर्शित करता है। यह स्मार्टवॉच हार्ट रेट की मॉनिटरिंग, स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग, स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, म्यूजिक प्लेयर, गूगल असिस्टेंट, वॉयस कमांड के साथ आती है।

इसके अलावा, यह स्मार्टवॉच को वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है और इसकी बैटरी बैकअप को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसका स्टाइलिश डिजाइन भी यूजर्स को आकर्षित करता है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Edge 50 Ultra जल्द ही भारत में हो सकता है लॉन्च, BIS सर्टिफिकेशन पर आया सामने, जानें स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। अन्य खासियतों में इसमें Alarm Clock, App Alerts, Calendar Alerts, Email, Social Media, Text जैसे फीचर्स मिलते हैं। डायमेंशन की बात करें, तो Moto 360 की मोटाई 11.68mm और वजन 52 ग्राम है। कंपनी इस वॉच के साथ 2 वर्ष की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी प्रदान करती है।

यह भी पढ़ेंः Motorola के G34 5G फोन की कीमत हुई 4 हजार कम, जल्द करें Order

MOTOROLA Moto 360 Smartwatch की कीमत
इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टवॉच को 15,999 रुपए की कीमत पर फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर अतिरिक्त 10% तत्काल छूट (₹1,750 तक) मिल रही है। हालांकि, बैंक ऑफर के लिए ग्राहकों को कुछ शर्तों का पालन करना होगा। यह सिंगल कलर ऑप्शनः ब्लैक में आती है।

(नोट: हम सलाह देते हैं कि स्मार्टवॉच की खरीदारी से पहले एक बार फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर ऑफर की जानकारी जरूर हासिल कर लें। साथ ही ये भी सुनिश्चित कर लें कि यह वॉच आपके लिए बेहतर है या नहीं। हम किसी भी स्मार्टवॉच की खरीदारी की सलाह नहीं देते हैं।)

5379487